टॉप स्टोरीज़

शर्मनाक : पहली बार बहन को आये पीरियड्स, भाई को लगा किसी से अफेयर और कर दी 12 साल की बच्ची की हत्या…

मुंबई 11 मई 2023 एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक बड़े भाई ने अपनी छोटी बहन को छल से मार डाला. इसके बाद पुलिस ने इस निर्दयी भाई को गिरफ्तार कर लिया है. उल्हासनगर के शांतिनगर इलाके में 12 साल की मृत बच्ची अपने बड़े भाई और भाभी के साथ रहती थी. उसके माता-पिता गांव में रहते हैं. इस लड़की को कुछ दिन पहले पहली बार पीरियड आया था. लेकिन यह देख उसकी ननद ने उसके पति को गलत जानकारी दे दी. लड़की की भाभी ने अपने पति को बताया कि तुम्हारी बहन का कहीं अफेयर चल रहा है और यह ब्लीडिंग संभोग के कारण हो रही है.


खून के धब्बे देखे और शक करने लगा कि लड़की का अफेयर चल रहा है। इसी को लेकर भाई ने उसकी हत्या कर डाली। हालाँकि, बच्ची को मासिक धर्म (menstrual cycle) की जानकारी नहीं थी और जब भाई ने उससे खून के धब्बों के बारे में पूछा, तो वह समझाने में असमर्थ रही।

क्या है पूरा मामला
एक 30 वर्षीय सुरक्षा गार्ड को अपनी 12 वर्षीय बहन की कथित रूप से हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, क्योंकि उसे शक था कि बहन ने किसी के साथ शारीरिक संबंध बनाया था। पुलिस सूत्रों ने कहा कि आशंका है कि यह एक गलतफहमी थी क्योंकि लड़की का मासिक धर्म (menstruates) शुरू हो गया था, और यह पहली बार था जब लड़की को मासिक धर्म आया, लेकिन भाई ने सोचा कि उसने किसी के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं।जब उसका पोस्टमॉर्टम किया गया तो उसके चेहरे, गर्दन, पीठ पर थप्पड़ और मारपीट के निशान मिले. इसलिए डॉक्टर ने इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस ने इस निर्दयी भाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

उल्हासनगर थाने के वरिष्ठ निरीक्षक मधुकर काड ने कहा कि उल्हासनगर में लड़की अपने भाई और भाभी के साथ रहती थी। कड ने बताया, “उसने उस पर किसी के साथ संबंध होने का आरोप लगाया।” अधिकारी ने कहा कि उसने उसके मुंह, पीठ और शरीर के अन्य हिस्सों पर चिमटे से भी वार किया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। अधिकारी ने कहा कि मामला तब सामने आया जब लड़की को इलाज के लिए उल्हासनगर के केंद्रीय अस्पताल लाया गया जहां लड़की को मृत घोषित कर दिया गया।

Back to top button