हेडलाइन

CG ब्रेकिंग: राजधानी के फॉर्म हाउस में बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप,जमीन बिकवाने के बहाने फार्म हाउस में बुलाकर दिया वारदात को अंजाम

रायपुर 22 नवंबर 2023। राजधानी रायपुर में एक बेवा महिला के साथ गैंगरेप की सनसनी खेज वारदात से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला की जमीन बिकवाने के नाम पर उसे फार्म हाउस में बुलाया गया था। जहां 4 आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद घटना का खुलासा करने पर जान से मारने की धमकी दी गयी। पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी शुरू कर दी है।

राजधानी रायपुर में गैंगरेप की ये घटना अभनपुर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक रेप पीड़िता ने अभनुपर थाना में एक दिन पहले इस घटना की रिपोर्ट दर्ज करायी है। बताया जा रहा है कि पीड़िता के पति के नाम पर गांव में जमीन थी। पति की मौत के बाद सालों पुरानी जमीन होने की वजह से उसका पता लगाने और जमीन बेचने के लिए महिला ने कुछ युवकों से संपर्क किया था। पीड़िता ने बताया है कि आरोपी युवकों ने महिला को जमीन बिकवाने का झांसा देते हुए 5 नवम्बर को जमीन दिखाने के बहाने खेत पर बने फार्म हाउस पर बुलवाया।

इसके बाद जैसे ही महिला फार्म हाउस पर पहुंची, वहां मौजूद युवकों की नियत बिगड़ गयी। जिसके बाद 4 आरोपियों ने मिलकर महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने गैंगरेप की घटना के बाद किसी को भी कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता की रिपोर्ट पर अभनपुर पुलिस ने फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। इस घटना में एक बात यह भी सामने आ रहा है कि आरोपियों ने महिला के साथ कई बार दुष्कर्म की वारदात की है।

लेकिन धमकी के डर से महिला महिला पुलिस के पास नही जा रही थी। इस पूरे घटनाक्रम पर अभनपुर पुलिस द्वारा महिला की शिकायत पर थाने पर एफआईआर दर्ज करने की बात कह रही है। लेकिन प्रॉपर्टी डिलिंग के नाम पर झांसा देकर गैंगरेप करने वाले आरोपियों के नाम का अभी फिलहाल खुलासा नही कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर रवाना किया गया है, जल्द ही सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Back to top button