हेडलाइन

महानदी हादसा अपडेट: अब तक 7 लोगों की मौत,नदी पार करने के दौरान पलट गई थी नाव, सभी के शव किए गए बरामद…

उड़ीसा/रायगढ़ 20  अप्रैल 2024 उड़ीसा के रेंगाली थाना इलाके के शर्धा महानदी घाट में हुए हादसे में अब तक सात लोगों की मौत हो गई है। बता दे कि बीते कल यानी शुक्रवार को उड़ीसा के झारसागुड़ा इलाक़े से नाव पलटने की खबर सामने आई थी,इस हादसे में एक महिला की मौत हुईं थी,वहीं छह लोग लापता बताए जा रहे थे..जिसकी पुलीस और गोताखोर की टीम तलाश कर रही थी।

बताया जा रहा है कि पुलीस और गोताखोरों की टीम ने नदी में डूबे 6 और लोगों की शव को बरामद कर लिया है, जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के कोतरलिया में एक ग्रामीण के घर खरसिया से तक़रीबन 50 लोग पहुंचे थे,जहां से सभी लोग पिकअप और कार में सवार होकर शर्धा पथरसेनी मन्दिर जाने के लिए निकले थे,उसी दौरान उड़ीसा के पचगांव के आगे करीब 70 लोग नाव में सवार होकर नदी पार कर रहे थे… तभी अचानक नाव नदी में पलट गई। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी, चीखपुकार मच गई थी।

इस हादसे में नदी में डूबे ज्यादातर लोग तैरकर बाहर आ गए,जबकि सात लोग नदी में डूब गए जिनकी शव बरामद कर लिए गए है। जानकारी के सभी मृतक एक ही गांव अंजोरीपाली, खरसिया के बताए जा रहे जिसमें महिला और बच्चे भी शामिल है। इस हादसे के बाद पुरे इलाके में मातम पसर गया है।

Back to top button