मनोरंजन

सुखी : पहले दिन ही शिल्पा शेट्टी की फिल्म का हुआ पत्ता साफ,फिल्म का बहुत बुरा हाल

सुखी 23 सितम्बर 2023|शहर में जबरदस्त चर्चा पैदा करने के बाद, शिल्पा शेट्टी अभिनीत फिल्म सुखी आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. सोनल जोशी द्वारा निर्देशित यह फिल्म जीवन की एक कहानी है, जिसमें अमित साध, कुशा कपिला और पवलीन गुजराल भी मुख्य भूमिका में हैं और इसे दर्शकों से मिली-जुली समीक्षा मिली है।

पहले दिन की बस इतनी कमाई
शिल्पा शेट्टी की फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 30 लाख रुपये का बिजनेस किया है. इसकी शुरुआत बहुत ही कम से हुई है. वीकेंड पर कमाई थोड़ी बढ़ सकती है. अब ये करोड़ में एंट्री कर पाती है ये थोड़ा मुश्किल हो सकता है.

सुखी का द ग्रेट इंडियन फैमिली और जवान दोनों की वजह से ही इतना बुरा हाल हुआ है. विक्की कौशल की फिल्म ने कुछ खास बिजनेस नहीं किया है लेकिन फिर भी सुखी की तुलना में काफी ज्यादा किया है. द ग्रेट इंडियन फैमिली ने पहले दिन 1.40 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान की जवान दोनों ही फिल्मों को तगड़ा कॉम्प्टीशन दे रही है. जवान को रिलीज हुए 2 हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है  लेकिन फिर भी कोई इस फिल्म को बीट नहीं कर पा रही है.

सुखी की बात करें को इसे सोनाली जोशी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शिल्पा के साथ कुशा कपिला, अमित साध, दिलनाज ईरानी, किरण कुमार, विनोद नागपाल अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. ये फिल्म एक 38 साल की हाउसवाइफ की कहानी है.

Back to top button