मनोरंजन

तमन्ना भाटिया ने अवैध स्ट्रीमिंग मामले में साइबर सेल से मांगा और समय…एक्ट्रेस की बढ़ सकती है मुश्किलें

मुंबई 30 अप्रैल 2024 आईपीएल कॉपी राइट केस में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया सोमवार को साइबर पुलिस दफ्तर नहीं पहुंची. उनके वकील ने साइबर पुलिस को बताया कि वो शूटिंग के सिलसिले में बाहर हैं और इस वजह से आज नहीं आ पाईं. हालांकि, साइबर पुलिस ने मामले में तमन्ना से पूछताछ के लिए अभी तक नई तारीख नहीं बताई है. दरअसल, महादेव बेटिंग ऐप मामले के चलते तमन्ना भाटिया को साइबर पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था. महादेव बेटिंग ऐप की अन्य ऐप फेयर प्ले पर साल 2024 के आईपीएल का अवैध रूप से प्रसारण करने का आरोप है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तमन्ना ने साइबर सेल से पेश होने के लिए और समय मांगा है।
तमन्ना को 29 अप्रैल को गवाह के रूप में पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा गया था। हालांकि, उन्होंने अपनी मौजदूगी दर्ज नहीं कराई।
तमन्ना ने साइबर टीम को सूचित किया है कि वह मुंबई में नहीं हैं और वह बाद में पेश होंगी। साइबर सेल ने अभी नई तारीख की घोषणा नहीं की है।

अब तक दर्जनों सेलेब्स का नाम आया, हाल फिलहाल में तमन्ना फंसी
महादेव बेटिंग ऐप में अब तक दर्जनों सेलिब्रिटीज के नाम आ चुके हैं। इसमें रणबीर कपूर, कपिल शर्मा और जैकलीन फर्नांडीज सहित कई बड़े सेलेब्स शामिल हैं। हाल फिलहाल में तमन्ना भाटिया भी इसमें फंसती नजर आ रही हैं।

मुंबई साइबर सेल तमन्ना का बयान रिकॉर्ड करना चाहती है। उनसे पूछा जाएगा कि उन्हें फेयरप्ले के लिए किसने संपर्क किया था और इसके लिए उन्हें कितने पैसे मिले।

Back to top button