हेडलाइन

शिक्षिका गैंगरेप: आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर मामले ने राजनीति तूल पकड़ा, भाजपा का आरोप कांग्रेस नेताओं के करीबी होने की वजह से नहीं हो रही कार्रवाई

जशपुर 8 सितंबर 2023। शिक्षक दिवस के दिन शिक्षिका से गैंगरेप मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी अब तक नहीं हो पायी है। दनगरी वाटरफॉल में आदिवासी शिक्षिका से गैंगरेप की घटना हुई थी। पुलिस में दर्ज शिकायत के बाद भी दोनों आरोपियों सद्दाम खान और इम्तियाज अंसारी की नहीं हुई है। इधर घटना के 4 दिन बीतने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराजगी बढ़ती जा रही है। वाटरफॉल में घूमने गई आदिवासी शिक्षिका से दो युवकों ने गैंगरेप किया था।

इधर ये मामला राजनीतिक तूल पकड़ता जा रहाहै। भाजपा इस मामले में काफी आक्रामक है। आपको बता दें कि एक प्राइवेट स्कूल की एक 26 वर्षीय महिला टीचर से गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना 4 सितंबर की है। रेप का आरोप जिस पर लगा है, वो पीड़िता के दोस्त हैं। आरोपियों ने उससे डांगरी वाटरफॉल घूमने चलने के लिए कहा। महिला आरोपियों के मंसूबे से अंजान थी। वो उनके साथ घूमने जाने को तैयार हो गई। तीनों डांगरी वाटरफॉल घूमने के लिए पहुंच गए। ये इलाका एक वन क्षेत्र है। जहां दुष्कर्म की बातें सामने आ रही है।

प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय ने जशपुर इलाके में शिक्षक दिवस के दिन आदिवासी महिला शिक्षक के साथ कुकर्म करने वालों का कांग्रेस कनेक्शन का आरोप लगाया है। साय ने कहा कि शिक्षिका के साथ कुकर्म करने वाले कांग्रेस से जुड़े हैं और कांग्रेस के विधायक, प्रभावशाली नेताओं के करीबी हैं।

एक आरोपी सद्दाम खान बलरामपुर का पूर्व एनएसयूआई सचिव एवं सोशल मीडिया प्रभारी है।और दूसरा आरोपी सोनू खान एनएसयूआई कार्यकर्ता है।
सद्दाम खान सामरी विधानसभा के कुसमी ब्लॉक के काँग्रेस अध्यक्ष हरीश मिश्रा और जशपुर के काँग्रेस विधायक विनय भगत का करीबी है। जिस स्कूल की महिला शिक्षक के साथ दुष्कर्म हुआ, उस स्कूल का संचालक शमसुद्दीन अजीजी हत्या के मामली में जेल में रह चुका है शमसुद्दीन सामरी विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ काँग्रेस नेता केपी सिंहदेव का करीबी है, जो उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव के रिश्तेदार हैं।

Back to top button