बिग ब्रेकिंगशिक्षक/कर्मचारी

शिक्षक सस्पेंड : BEO की रिपोर्ट पर कलेक्टर ने शिक्षक को किया सस्पेंड….. शराब पीकर पहुंचे शिक्षक ने बच्चों की क्रिकेट बैट से की थी पिटाई…. नशे की हालत में क्लास रूम में ही लुढ़क गया था

जशपुर 12 मांर्च 2022।  शिक्षा के मंदिर को अपवित्र करने वाले शराबी शिक्षक पर गाज गिरी है। कलेक्टर ने शिक्षक को सस्पेंड करने का का आदेश दिया है। मामला जशपुर के दुलदुला विकासखंड के कस्तूरा पूर्व माध्यमिक शाला का है, जहां शराब पीकर पहुंचे शिक्षक ने पहले तो छात्रों की पिटाई कर दी और फिर स्कूल में ही नशे की हालत में लुढ़क गया। शिक्षक का नाम दिनेश कुमार बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को शिक्षक शराब के नशे में स्कूल पहुंचा और बच्चों के बीच उल्टी-सीधी बात करनी शुरू कर दी। बच्चों से कहने लगा कि हल्ला करो…बच्चों ने जब उनकी बात नहीं मानी तो लड़कों की क्रिकेट के बैट से पिटाई कर दी। कुछ देर इधर उधर घूमने के बाद स्कूल में ही शिक्षक लुढ़क गया। शिक्षक का बेसुध क्लास रूम में पड़े होने का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ। बच्चों ने इस पूरे मामले की सूचना अपने परिजनों को दी।

बच्चों की सूचना पर परिजन स्कूल पहुंचे और शिक्षक का नशे की हालत में पड़े होने का वीडियो बना लिया। इस मामले में शिकायत के बाद दुलदुला के बीईओ ने डीईओ को अपनी रिपोर्ट भेजी है। बीईओ मार्टिन खलखो के मुताबिक संकुल प्रभारी की जांच में भी शराबी शिक्षक की शिकायत सही पायी गयी। बीईओ की अनुशंसा पर कलेक्टर जशपुर ने शिक्षक एलबी दिनेश कुमार लक्ष्मे को सस्पेंड करने का आदेश दिया है, वहीं बीईओ कार्यालय में अटैच किया है।

 

Back to top button