स्पोर्ट्स

वर्ल्ड कप 2023 के लिए ,टीम इंडिया की जर्सी में बड़ा बदलाव..

वर्ल्ड कप5 अक्टूबर 2023|भारत में वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत हो चुकी है. आईसीसी विश्व कप का पहला मैच 5 अक्टूबर को न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला गया था। वहीं टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगी. इस मैच के लिए रोहित शर्मा एंड कंपनी चेन्नई पहुंच चुकी है. जहां वह मैदान पर एक नए रंग में नजर आने वाली हैं.

टीम इंडिया इस रंग-बिरंगी जर्सी में नजर आएगी
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं. 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में टीम इंडिया नए रंग की जर्सी में मैदान पर नजर आएगी.

सोशल मीडिया पर विराट कोहली की एक फोटो सामने आई है. जिसमें विराट कोहली भगवा रंग की टी-शर्ट में नजर आ रहे थे. टीम इंडिया के खिलाड़ी इसी जर्सी में मैदान पर प्रैक्टिस करते नजर आएंगे.

दिलचस्प बात यह है कि 2023 विश्व कप अभ्यास जर्सी 2011 विश्व कप अभ्यास जर्सी के समान है। साल 2011 में जब टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीती थी. क्या रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम इस साल तीसरी बार चैंपियन बन पाएगी?

विश्व कप 2023 के लिए जर्सी में बदलाव
विश्व कप (विश्व कप 2023) हर 4 साल में एक बार खेला जाता है। जिसके लिए हर टीम रंग में नजर आ रही है. भारतीय टीम के खिलाड़ी जर्सी में नजर आएंगे. भारतीय टीम की मौजूदा जर्सी (Team India World Cup Jersey) में कुछ बदलाव किए गए हैं.

Back to top button