टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

फोटोशूट के दौरान रोमांटिक दूल्हे के हाथ से निकली दुल्हन, Video देख पकड़ लेंगे सिर!

VAIRAL VIDEO: देशभर में शादी का माहौल चल रहा है। कई जगहों पर शादी के ढोल बज रहे हैं और दूल्हे जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी शादी का खुमार देखने को मिल रहा है क्योंकि शादी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पति-पत्नी अपनी शादी के दिन रोमांटिक फोटोशूट करा रहे हैं। इस फोटोशूट के दौरान कपल गिर गया। इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कपल शादी के दौरान वेडिंग फोटो शूट कराता नजर आ रहा है। वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, फिल्मों की तरह दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर डांस करते हुए एक रोमांटिक पोज बनाना था। इसके लिए दुल्हन को कमर से पकड़ कर रखना था, लेकिन एक-दूसरे में खोये दूल्हा और दुल्हन शायद कुछ रूल भूल जाते हैं, जिसका अंजाम उन्हें अगले ही पल भुगतना पड़ जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे आखिर फ्रेम में दुल्हन दूल्हे के हाथ से छूट जाती है, जिसके चलते वो फ्लोर पर गिर जाती है।

https://www.instagram.com/reel/CmMkLclgylC/?utm_source=ig_embed&ig_rid=58debad4-79fa-4ce1-85c0-dd1c06cd3fb8

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, इसके बाद दोनों से शर्म से पानी-पानी हो जाते हैं। इस दौरान वहां मौजूद लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल यह वीडियो jaipur_preweddings नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 18 लाख 85 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

Back to top button