टॉप स्टोरीज़

सांड ने दरोगा को उठाकर पटका : थाने में घुसा सांड…जमकर मचायी तोड़फोड़, इंस्पेक्टर को उठाकर पटका, अस्पताल में कराया गया भर्ती

बुलंदशहर 26 अप्रैल 2022। बुलंदशहर में एक सांड ने ऐसा कांड किया कि पुलिस में भी हड़कंप मच गया। बुलंदशाहर का एक अवारा साड थाने में घुस गया और थाने में बैठे इंस्पेक्टर को उठाकर पटक दिया। अब घायल दरोगा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामला यूपी के बुलंदशाहर के औरंगाबाद थाने का है। जहां थाने में एक सांड घुस गया।

 उस वक्त थाने के दरोगा मुनेंद्र सिंह थाने में थे. उनको किसी कार्य से बाहर जाना था. सांड सामने आया तो उन्होंने उसको रास्ते से बाहर करने का प्रयास किया लेकिन सांड इधर-उधर ही थाने में घूमने लगा.

इस पर दरोगा मुनेंद्र ने डंडे आदि से सांड को भगाने का प्रयास किया तो सांड ने दरोगा मुनेंद्र पर हमला कर दिया और दरोगा को जमीन पर पटक दिया. अचानक हुए इस हमले से मुनेंद्र बुरी तरीके से जख्मी हो गए और उनके सिर में काफी चोट आई. सांड के हमले व दरोगा को घायल देखते हुए थाना परिसर में मौजूद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया.

सभी पुलिसकर्मियों ने सांड को थाने से भगाकर दरोगा मुनेंद्र को उपचार के लिए सीएचसी लखावटी पर भर्ती कराया. उनके सिर में काफी चोट आई है और सिर में स्टिच लगे हैं. घायल दरोगा मुनेंद्र ने बताया कि उनके सिर में चोट आई है, कोई ऐसी घबराने की बात नहीं है, एक हादसा हुआ था लेकिन अब सब ठीक है.

हरदोई में महिला सिपाही की गई थी जान

हरदोई जिले में होली की छुट्टी में अपने घर वापस आई एक महिला आरक्षी की सांड से टकरा कर घायल हो जाने के बाद मौत हो गई थी. महिला आरक्षी मुरादाबाद से हरदोई स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के बाद अपने पिता के साथ बाइक से घर आ रही थी. रास्ते में उसकी बाइक एक आवारा सांड से टकरा गयी थी, जिसमे पिता-पुत्री दोनों गंभीर रूप से घायल हुए थे. घटना वाले दिन ही महिला सिपाही की उपचार के दौरान मौत हो गई थी. हरदोई जिले के हरपालपुर कस्बा निवासी महिला आरक्षी उपासना कुशवाहा मुरादाबाद में पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग कर रही थी. जहां से वो ट्रेन से हरदोई पहुंची थी.

Back to top button