टॉप स्टोरीज़

एक्ट्रेस पर कैब ड्राइवर ने कराया मामला दर्ज…..कार में AC चलाने को लेकर हुआ था विवाद….वीडियो हुआ था वायरल

बेंगलुरु 7 अक्टूबर 2021। बेंगलुरु के एक कैब ड्राइवर ने कन्नड़ अभिनेत्री संजन्ना गलरानी के खिलाफ टैक्सी में एयर-कंडीशनर चालू नहीं करने पर कथित तौर पर गाली देने के लिए शिकायत दर्ज कराई है। कैब ड्राइवर का कहना है कि एसी चलाना कर्नाटक के कोविड -19 दिशानिर्देशों के खिलाफ है। लेकिन गलरानी ने सोशल मीडिया पर कहा कि उसे कैब ड्राइवर ने परेशान किया था और उन्होंने कोविड -19 दिशा-निर्देशों के बारे में कुछ भी नहीं बताया. इस बीच घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

ड्राइवर ने अपनी शिकायत में कहा कि संज्जना मंगलवार सुबह दोम्मलूर के पास उनकी टैक्सी में सवार हुई थीं. वह वाहन में बैठ गईं और मुझे एयर-कंडीशनर चालू करने के लिए कहा. मैंने सरकार के कोविड -19 दिशा-निर्देशों के अनुसार एयर-कंडीशनर को चालू करने से इनकार कर दिया. हालांकि, उन्होंने आवाज ऊंची कर कहा कि मुझे एयर-कंडीशनर चालू करना चाहिए और मैंने इसे चालू कर लेवल 1 पर छोड़ दिया.’

अपनी शिकायत में घटना को याद करते हुए ड्राइवर ने कहा, “अभिनेत्री ने इसे स्तर 4 तक बढ़ा दिया और मुझे गालियां दीं। उन्होंने मेरे खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करने और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मेरे खिलाफ अभियान चलाने की धमकी भी दी। मैंने कर्नाटक ड्राइवर्स फेडरेशन के साथ मामला उठाया है।”
संजना ने घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वह इससे दुखी हैं। “आखिरकार, क्या मैं एक कैब ड्राइवर को चुनौती दे सकती हूं? मैं इतना नीचे कभी नहीं जाऊंगी। इतनी सारी महिलाओं का अपमान किया जाता है और कैब ड्राइवरों द्वारा पूरा किराया देने के बावजूद उन्हें उतार दिया जाता है। एक ग्राहक के रूप में यह मेरा अधिकार है कि मैं अच्छी सेवा मांगूं। कैब ड्राइवर द्वारा लगाए गए आरोप केवल कहानियों से ज्यादा कुछ नहीं है।”

 

 

Back to top button