हेडलाइन

CG बारिश ब्रेकिंग : प्रदेश में खूब बारिश,यहां जमकर गिरे ओले ,रास्ते भर बिछी बर्फ की चादर.. कुल्लू,मनाली जैसे नजारा,राहगीरों ने भरपुर उठाया लुफ्त….

रायपुर 18 मार्च 2023 प्रदेश के धमतरी,कांकेर,गौरेला पेंड्रा मरवाही और बस्तर समेत कई जिलों में अचानक हो रहे झमाझम बारिश ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है। वहीं लोगों का दिनचर्या भी अस्त – व्यस्त हो गया है। बता दे की बीते कुछ दिनों से अब तक छग.के अलग – अलग जिलों में गरज – चमक और आंधी के साथ रुक रुककर बारिश हो रही है। लिहाजा तापमान में गिरावट आई है और लोगों की गर्मी से थोड़ी राहत मिली है।

बता दे की आज सुबह से ही आसमान में बादल छाया हुआ था। वहीं दोपहर होते – होते जमकर बारिश होने लगी और अभी तेज आंधी के साथ मूसलाधार बारिश हो रही है। जिससे लोगों की जन – जीवन प्रभावित भी हुआ है।

कांकेर,चारामा और धमतरी मार्ग में मनाली जैसे दिखा नजारा..

बेईमान मौसम के बदलने से हुए तेज बारिश ने भाई ही कुछ एक जगहों पर आफत बरसाई हो। लेकिन इसी बीच कहीं – कहीं पर हुई बर्फ की बारिश ने माहौल को खुशनुमा बना दिया। वहीं कांकेर,चारामा और धमतरी मार्ग पर खूब बर्फ की बारिश हुई ,मानो जैसे स्नो फाल हो रहा हो। लिहाजा नेशनल हाईवे मार्ग और सड़क के अगल – बगल जंगल में बर्फ की चादर बिछ गयी। और यहाँ के हालत कुल्लू – मनाली जैसे बन गये। जिसका राहगीरों ने खूब लुफ्त उठाया और मौसम का आनंद लिया। इस दौरान लोगों ने इस खुशनुमा माहौल का वीडियो भी कैमरे में कैद कर लिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Back to top button