टॉप स्टोरीज़

गर्लफ्रेंड ढूंढ रहा था शख्‍स, डेटिंग ऐप पर शेयर कर दी क्‍वाल‍िफ‍िकेशन, नेटिजन्स बोले ‘भाई ये लिंक्डइन नहीं है’

वायरल वीडियो: डेटिंग एप्स इन दिनों काफी आम हैं, लोग अपने लिए एक परफेक्ट पार्टनर ढूंढने के लिए इन एप्स का सहारा लेते हैं. अपने लिए परफेक्ट मैच पाने के लिए लोग अपने बायो में अपने बारे में और अपनी पहचान शॉर्ट में बताते हैं. इसमें अपनी पसंद, नापसंद, शौक, उम्र और आप किसी व्यक्ति में क्या देख रहे हैं, शामिल हो सकते हैं. हालांकि, एक यूजर ने अपना ऐसा बायो लिखा, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया हुआ है. दरअसल, इस शख्स ने अपने डेटिंग ऐप बायो में अपने पूरी एजुकेशनल हिस्ट्री लिख डाली.

ट्विटर पर @indianchan_ एकाउंट से यह पोस्‍ट शेयर की गई है. इसमें उस शख्‍स ने लिखा, मुझे लांग टर्म पार्टनर की तलाश है. उसने 10वीं और 12वीं कितने अंकों से पास किया, इसका भी जिक्र किया है. इतना ही नहीं, अपना जेईई रैंक, इंजीनियरिंग कॉलेज में जाने से लेकर अपनी एजुकेशनल हिस्‍ट्री के बारे में सबकुछ लिख डाला है. डेटिंग ऐप प्रोफाइल का यह स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो गया. लोग बता रहे हैं कि भाई यह लिंक्डइन नहीं है. टिंडर पर किस तरह का प्रोफाइल होना चाहिए, इसके बारे में भी मजाक उड़ा रहे हैं. कई लोगों ने कहा- शायद इस शख्‍स को नौकरी की तलाश होगी और लगा होगा कि यह लिंक्‍डइन जैसा ही कुछ है,इसल‍िए डाल दिया होगा.

पोस्‍ट शेयर करते हुए ट्विटर यूजर ने कैप्‍शन दिया. इंफोसिस के लिए यह सब.. भाई लुट गया.दरअसल, स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि यह किसी 24 वर्षीय अंकित झा की टिंडर प्रोफाइल है. झा आईआईटी बॉम्बे से स्नातक हैं और वर्तमान में इंफोसिस में कार्यरत हैं. इतना ही नहीं, उसने अपने बोर्ड परीक्षा के अंकों, अपने जेईई मेन्स और एडवांस रैंकों को भी प्रोफाइल में डाल रखा है. यह भी बताया है कि वह एनटीएसई और केवीपीवाई स्कॉलर हैं.

13 अप्रैल को पोस्‍ट शेयर किए जाने के बाद से अब तक करीब 95 हजार बार देखा जा चुका है और संख्या तेजी से बढ़ रही है. तकरीबन 1600 लाइक्‍स और कई रीट्वीट मिले हैं. तमाम लोग इस पर टिप्‍पण‍ियां भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, कृपया उन्‍हें बताएं कि यह टिंडर की प्रोफाइल है न कि कोई जॉब के लिए रिज्‍यूमे बना रहे हैं आप. दूसरे को यह मजाक लगा. उन्‍होंने लिखा,इंफोसिस में काम करने वाले शख्‍स को इतना तो पता ही होगा. तीसरे का कमेंट आया. भाई ने सोचा होगा यह लिंक्डइन है.बेचारा फंस गया. एक अन्‍य ने कहा-सबकुछ लिख दिया लेकिन सीटीसी नहीं लिखा भाई. उसे भी लिख दे तो और क्‍ल‍ियरिटी हो जाती.

Back to top button