टॉप स्टोरीज़

100 साल की होने जा रही प्रधानमंत्री की मां….नरेंद्र मोदी के साथ नहीं..बल्कि इनके साथ रहती है..पढ़े ये है डाइट प्लान…

नई दिल्ली 17 जून 2022 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi Birthday) 18 जून को 100वें साल में प्रवेश करने वाली हैं. हीराबा मोदी (Heeraben Modi) की इतनी उम्र होने के बाद भी वो फिट और हेल्दी हैं. हीराबा अपने छोटे बेट पंकज मोटी (PM Modi Brother) के साथ गांधीनगर (Gandhinagar) में रहती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी फिटनेस का राज (Fitness Secret) क्या है. आखिर वो क्या खाती हैं जो उन्हें इतना फिट रखता है. आपको बता दें कि अहमदाबाद के एक डायटिशियन का कहना है कि 100 साल की उम्र में भी हीराबा की बीमारी को लेकर ज्यादा कोई खबर नहीं आती है. उनका स्वास्थ्य आम लोगों के स्वास्थ्य से काफी बेहतर है. वो सादा खाना पसंद करती हैं.

अहमदाबाद के एक डायटिशियन का कहना है कि 100 साल की उम्र में भी हीराबा की बीमारी को लेकर ज्यादा कोई खबर नहीं आती है. उनका स्वास्थ्य आम लोगों के स्वास्थ्य से काफी बेहतर है. वो सादा खाना पसंद करती हैं.
खबरों के अनुसार हीराबा के डाइट और फिटनेस सीक्रेट की तो वो कोई स्पेशल खाना नहीं बल्कि, घर का खुद का बना खाना पसंद करती हैं.
पीेएम मोदी की मां हीराबेन के खाने में सादा खाना शामिल है उन्हें ज्यादा तेल मसाले वाला खाना पसंद नहीं है. वो अपनी डेली डाइट में दाल चावल, खिचड़ी और चपाती खाना पसंद करती हैं. और मीठे में उन्हें मिश्री और लपसी खाना काफी पसंद है.

Back to top button