बिग ब्रेकिंग

आज परिवर्तन यात्रा पहुंचेगी रायपुर, 80 जगह होगा स्वागत, अरुण साव के साथ केंद्रीय मंत्री डॉ भागवत कराड़ करेंगे राजधानी में अगुवाई

रायपुर 26 सितंबर 2023। भारतीय जनता पार्टी द्वारा छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती वनांचल क्षेत्र से परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है वहीं बस्तर संभाग के दंतेवाड़ा से शुरू हुई परिवर्तन यात्रा का आगमन मंगलवार को रायपुर में होगा इस परिवर्तन यात्रा में छत्तीसगढ़ भाजपा के कद्दावर नेताओं सहित राष्ट्रीय नेताओं का आगमन लगातार जारी है कल राजधानी पहुंच रही परिवर्तन यात्रा की अगुवाई प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के साथ केंद्रीय मंत्री डॉ. भागवत कराड़ करेंगे । परिवर्तन यात्रा में सांसद सुनील सोनी , पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल पूर्व मंत्री भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत, भाजपा रायपुर शहर जिला अध्यक्ष जयंती पटेल भी सम्मिलित होंगे। भाजपा प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हेतु कमर कसकर मैदान में उतर चुकी है ।


परिवर्तन यात्रा मंगलवार राजधानी रायपुर पहुंचेगी जिसका रायपुर शहर के अलग अलग 80 स्थानों पर स्वागत किया जायेगा 80 से अधिक स्थानों पर मंच लगाया जाएगा एवं भाजपा सहित मोर्चा प्रकोष्ठों द्वारा यात्रा का स्वागत किया जायेगा ।


जिसको लेकर रायपुर शहर जिला में लगातार मैराथन बैठको का दौर जारी है सभी 16 मंडलों में बैठके हो चुकी है एवं रायपुर के अलग अलग 80 स्थानों को चयनित किया गया है जहां भाजपा सहित सभी मोर्चा प्रकोष्ठों द्वारा स्वागत किया जायेगा शहर में प्रवेश करने पर 500 की संख्या युवाओं द्वारा बाइक रैली के साथ स्वागत किया जायेगा उसके पश्चात परिवर्तन यात्रा शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए गुजरेगी जहां विभिन्न मंचो से यात्रा का स्वागत किया जायेगा बकौल भाजपा परिवर्तन यात्रा ने छत्तीसगढ़ में परिवर्तन की चिंगारी को आग का स्वरूप दे दिया है।


जिला अध्यक्ष जयंती पटेल के नेतृत्व में स्वागत की पूर्ण योजना बनाई गई और यह तय किया गया किस स्थान पर किस मंडल अथवा मोर्चा प्रकोष्ठों द्वारा स्वागत किया जायेगा जयंती पटेल ने बताया कि बिरगांव मंडल स्थित बंजारी माता मंदिर से परिवर्तन यात्रा का स्वागत शुरू होगा जो बीरागांव के विभिन्न मुख्य मार्गो से होते हुए ग्रामीण , गुढ़यारी , रामनगर , तेलघानी नाका होते हुए अमापारा के रास्ते सुंदर नगर होते हुए रायपुर की चारो विधानसभाओं का भ्रमण करते हुए रायपुर के ह्रदयस्थल जयस्तंभ चौक पहुंचेगी परिवर्तन यात्रा के माध्यम से भाजपा का संदेश स्पष्ट है छत्तीसगढ़ में परिवर्तन लाना और सुशासन की सरकार भाजपा की सरकार लाना है और प्रदेश में कांग्रेस के खिलाफ जिस प्रकार का जनाक्रोश है और परिवर्तन यात्रा को मिल रहे जनसमर्थन को देखते हुए यह तय है की प्रदेश में भाजपा की सरकार बनना तय है ।

Back to top button