हेडलाइन

पुलिस वाले ने व्यापारी को मारा थप्पड़ ,फिर धमकी देकर ACP बोलीं- तीन थानों की फोर्स खड़ी करूँ..

कानपुर 21 दिसंबर 2023|उत्तर प्रदेश के कानपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी और दुकानदार के बीच बहस हो रही है. तभी एक दरोगा दुकानदार को थप्पड़ जड़ देता है. इसके बाद एसीपी दुकानदार को धमकाते हुए कहती हैं कि वह यहां पर तीन थानों की फोर्स खड़ी करेंगी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों में आक्रोश है.

वहीं, समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल ने ट्वीट कर लिखा, ”कानपुर पुलिस का रौब/गुंडागर्दी देखिए. दुकान में घुसकर पुलिसकर्मी थप्पड़ जड़ दे रहा ,धमकी देते हुए कह रहा कि अभी तीन थानों का फोर्स बुलाएंगे क्या यही योगी सरकार का व्यापारियों और आमजन के प्रति रवैया है? क्या योगी जी ने पुलिस को सीधे गुंडागर्दी की पॉवर दी है?” वहीं, इस पूरे मामले पर एडीसीपी सेन्ट्रल ने कहा कि पुलिसकर्मी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

थाने में भी पुलिस और व्यापारियों के बीच हुई नोकझोंक

जब मीडियाकर्मी पहुंचे तो एसीपी ने मीडिया को भी थाने से बाहर करने के लिए कह दिया. पुलिस थाने में भी व्यापारियों से पुलिस की तीखी नोकझोंक हुई. इसके बाद किसी तरह मामले को शांत कराया गया और व्यापारियों को वापस लौटा दिया गया. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस का पक्ष रखा.

Back to top button