हेडलाइन

संशोधन प्रभावित शिक्षकों की समस्या जल्द होगी दूर, जिलाध्यक्ष हेमकुमार ने सीएम, विस अध्यक्ष व शिक्षा मंत्री का जताया आभार, बोले, स्वंयभू संघ श्रेय लेने की ….

रायपुर 31 दिसंबर 2023। प्रमोशन संशोधन पीड़ित शिक्षकों की समस्याओं का जल्द समाधान हो सकता है। शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने आश्वस्त किया है कि उनकी समस्याओं के संबंध में जल्द ही निर्णय लिया जायेगा। इससे पहले संशोधन पीड़ित शिक्षकों का एक प्रतिनिधिमंडल छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन जिला अध्यक्ष हेम कुमार साहू के नेतृत्व में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, विधानसभा अध्यक्ष डाक्टर रमन सिंह एवं शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल से मिला। इस दौरान शिक्षकों के कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई।


हेमकुमार साहू ने शिक्षा मंत्री से संशोधन प्रभावित शिक्षकों की समस्याओं से शिक्षा मंत्ीर को अवगत कराया, जिसके बाद शिक्षा मंत्री ने प्रभावित शिक्षकों को संशोधित शाला में ज्वाइन करने का निर्देश दिया। इस पहल का जिला अध्यक्ष हेमकुमार साहू ने मुख्यमंत्री, विधानसभा अध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री के प्रति आभार जताया है। फेडरेशन जिला अध्यक्ष हेमकुमार साहू ने बताया कि कल फेडरेशन की टीम ने प्रदेश के मुख्यमंत्री, विधानसभा अध्यक्ष और स्कूल शिक्षा मंत्री से मुलाकात कर संशोधन पीड़ित शिक्षकों की पीड़ा से अवगत कराया ।

इसके परिणामस्वरूप रात में ही शिक्षा मंत्री ने संशोधन पीड़ित शिक्षको को तत्काल संशोधित शाला में ज्वाइन करने का निर्देश जारी किया। श्री साहू ने कहा कि आज कुछ स्वयंभू संघ इसका श्रेय ले रहे है जिनको शिक्षको की इस समस्या से कोई सरोकार ही नही था। जबकि वास्तविकता से आम शिक्षक भली भांति परिचित है। हेम कुमार साहू ने संशोधन पीड़ित शिक्षको को न्याय दिलाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री विधान सभा अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री के प्रति आभार जताया है।

Back to top button