टॉप स्टोरीज़

साड़ी की सेल में उमड़ी थी महिलाओं की भीड़, अचानक दो औरतें बुरी तरह से लड़ने लगीं!

Women’s Fight Video: अक्सर बदलते सीजन और त्योहरों में बड़े से बड़े और छोटे से छोटे शॉप कीपर्स सेल निकालते ही रहते हैं। इन सेल में कई बार ग्राहकों को अच्छा खासा मुनाफा भी होता है। वो कहते हैं न ‘पहले आओ-पहले पाओ’ यह बात सेल सीजन की मौज उठाने वाले कस्टमर्स पर बिल्कुल ठीक बैठती है। अक्सर देखा जाता है कि, सेल के चक्कर में लोग हद से ज्यादा खरीदारी कर डालते हैं, लेकिन कई बार अच्छी खरीदारी के लिए अच्छा-अच्छा माल छांटने के चक्कर में लोगों के बीच बहसबाजी से बात हाथापाई तक पहुंच जाती है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें साड़ी सेल के चक्कर में दो महिलाएं आपस में भिड़ गई आगे, जो हुआ वो आप खुद ही देख लीजिए।

मामला बेंगलुरू के मल्लेश्वरम का है, जहां साड़ी की सालाना सेल में शामिल हुई महिलाएं आपस में बहस करने लगीं। साड़ी के पीछे हुई ये बहस कब हाथापाई में बदल गई, पता ही नहीं चला। वायरल वीडियो ट्विटर यूजर R Vaidhya नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसमें दो महिलाएं एक साड़ी के पीछे लड़ रही हैं। देखते देखते ये लड़ाई हाथापाई में बदल गई और दोनों एक दूसरे को मारने लगीं। आस-पास खड़े लोग औरतों की लड़ाई छुड़ाने की बजाय आराम से दूर से इसका मजा लेने लगे।

हालांकि, कुछ देर बाद सिक्योरिटी स्टाफ ने औरतों को छुड़ाने की पूरी कोशिश की लेकिन मजाल कि दोनों में से एक भी रुक जाए। दोनों ही औरतें दे दनादन एक दूसरे को थप्पड़ मारने लगीं। वीडियो में लड़ रही इन दोनों औरतों के आसपास काफी भीड़ नजर आ रही है।

वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि मैसूर सिल्स साड़ी की सालाना सेल। दो ग्राहक एक साड़ी के लिए एक दूसरे से लड़ रहे है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर अब जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि मुझे ये लोग बड़े पसंद आए जो बिना कहीं इधर उधर देखे बस अपनी शॉपिंग पर ध्यान दे रहे हैं। एक ने कहा कि साड़ी सिर्फ एक कपड़ा नहीं बल्कि एक भावना है। एक ने कहा कि इससे पता चलता है कि इस दुकान में साड़ियों की कितनी ज्यादा डिमांड है। इस वीडियो को एडवर्टाइजमेंट के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है।

Back to top button