स्पोर्ट्स

यशस्वी-ऋतुराज की जगह ये खिलाड़ी नजर आएंगे टीम में….

नई दिल्ली 26 जून 2023 भारतीय टीम के टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा और धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम में मौका नहीं मिला है. वहीं, युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ इस दौरे पर टीम इंडिया के साथ जाएंगे. लेकिन पुजारा और सूर्यकुमार को मैदान पर वापसी का मौका मिलने वाला है. ये दोनों ही खिलाड़ी जल्द ही एक्शन में नजर आएंगे.


चेतेश्वर पुजारा और सूर्यकुमार यादव अब दलीप ट्रॉफी में खेलते नजर आएंगे. इन दोनों खिलाड़ियों को वेस्ट जोन की टीम में शामिल किया गया है. खास बात ये है कि इन दोनों खिलाड़ियों को यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ की जगह पर टीम में शामिल किया गया है. यशस्वी-ऋतुराज का चयन वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम में किया गया है. इस वजह से ये दोनों ही दलीप ट्रॉफी में नहीं खेल पाएंगे.

6 टीमों के बीच खेली जाएगी दलीप ट्रॉफी

बेंगलुरु में 28 जून से शुरु हो रही दलीप ट्रॉफी के पहले दिन सेंट्रल जोन का सामना ईस्ट जोन से होगा. वहीं, नॉर्थ जोन का सामना नॉर्थ-ईस्ट जोन की टीम से होगा. नॉर्थ-ईस्टर जोन घरेलू प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट की नई और छठी टीम है. ये दोनों मैच क्वार्टरफाइनल की तरह होंगे. वहीं, पिछले सीजन की विजेता वेस्ट जोन और उप विजेता साउथ जोन की टीमों को सीधे सेमीफाइनल में प्रवेश दिया गया है. फाइनल 12 जुलाई को चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा.

Back to top button