टॉप स्टोरीज़

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ये photo…लोग भी हुए कंफ्यूज ,क्या है इसके पीछे की सचाई…पढ़िए

नई दिल्ली 26 मार्च 2022 सोशल मीडिया (Social Media) पर कब क्या वायरल (Viral) हो जाए, इसका कुछ पता नहीं. इंटरनेट पर तरह-तरह के वीडियोज और फोटोज की भरमार है, जो कभी आपको हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देंगे, तो कभी आपको हैरानी में डाल देंगे. एक ऐसी ही सिग्नेचर की तस्वीर  ( Unique Signature viral) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसे देखकर यूजर्स के भी होश उड़ गए. वायरल सिग्नेचर की तस्वीर (Viral Photo) को लेकर गूंथा-गांथी भी शुरू हो चुकी है. सिग्नेचर को लेकर इंटरनेट पर जैसे मीम्स और कॉमेंट की बाढ़ सी आ गई है. सिग्नेचर की यह तस्वीर इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर की है.

दुनिया में हर किसी का सिग्नेचर अलग होता है. हर कोई चाहता है कि उसका सिग्नेचर यूनिक हो, इसके लिए हम में से कई लोगों ने बचपन से ही खूब प्रैक्टिस की होगी, लेकिन इन दिनों वायरल हुई सिग्नेचर की एक तस्वीर देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

वायरल तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है मानो किसी ने मोर बना दिया हो. वहीं ध्यान से देखें तो सिग्नेचर पर नीचे सील-ठप्पा लगा दिखाई दे रहा है.सिग्नेचर की यह तस्वीर इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर की है. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘सिग्नेचर का ‘बाप” सोशल मीडिया पर इस सिग्नेचर तस्वीर के वायरल होने के बाद यूजर्स ने मजेदार मीम्स की बारिश ही कर दी.

Back to top button