टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

VIDEO : शख्स ने जताई हॉट बनने की इच्छा “कस्टमर के घर पर बैंड बाजा ,माला के साथ दिया सरप्राइज…

30 दिसंबर 2023|सोशल मीडिया एक ऐसी चीज है जहां कभी भी कुछ भी हो सकता है. कई बार यहां मजाक- मजाक में लोगों के सपने भी पूरे हो जाते हैं. जैसे कभी किसी ने किसी बड़े बिजनेस मैन से कुछ यूं ही मांग लिया और उसने सचमुच में उसे वो चीज पहुंचा दी हो. या किसी खास ब्रांड ने अपने कस्टमर के लिए कोई सरप्राइज रख दिया हो.हाल में एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ. ये मामला स्विगी इंस्टामार्ट से जुड़ा है

दरअसल, हाल में स्विगी इस्ंटामार्ट ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया. इसमें लिखा था- ‘इस साल आप अपनी इच्छा की जो चीज नहीं खरीद सके वो हमें बताएं. हम उसे आपतक पहुंचाने की कोशिश करेंगे.’ इसपर ढेरों लोगों ने कमेंट किए. इन्ही में से एक @KanjarKalesh नाम की आईडी से हिमांशू बंसल नाम के शख्स ने कमेंट करते हुए मजाक में लिखा- ‘मैं इस साल हर हाल में हॉट महसूस करना चाहता था.

कमाल की बात है कि स्विगी ने हिमांशू की ये इच्छा पूरी कर दी वो भी बिल्कुल अनोखे अंदाज में. स्विगी इंस्टामार्ट की टीम अचानक ही हिमांशू के घर पहुंच गई और उन्हें एक हीटर गिफ्ट किया. सरप्राइज बस इतना ही नहीं था बल्कि ये गिफ्ट उनके घर  पूरे बैंड बाजे के साथ आया था. वायरल वीडियो में डिलीवरी एजेंट में हिमांश को लाइव बैंड के बीच माला पहनाकर सम्मानित किया और उन्हें हीटर दिया ताकि वह हॉट महसूस कर सकें.

स्विगी इंस्टामार्ट टीम ने सीक्रेट सैंटा का भेष धारण करके अचानक हिमांशु के घर पहुंचा. उन्होंने न केवल उपहार दिया, बल्कि एक हीटर भी दिया, और “हॉट” होने की उसकी रिक्वेस्ट को पूरा किया. और ये बात सिर्फ गिफ्ट पर नहीं खत्म हुई; बल्कि इस गिफ्ट को उसे एक लाइव बैंड के साथ दिया गया, जिससे जश्न का माहौल बन गया. इतना ही नहीं, टीम ने उन्हें फूल माला भी पहनाई.

इस दिलचस्प संकेत ने यूजर्स की ओर से अपनी अधूरी इच्छाओं को शेयर करने वाली प्रतिक्रियाओं की एक लहर पैदा कर दी, जिसमें गंभीर इच्छाओं से लेकर मजेदार रिक्वेस्ट तक हर तरह की चीजें शामिल थीं.

Back to top button