टॉप स्टोरीज़

VIDEO डांस करने वाला चोर : पहले दुकान में की चोरी…फिर दुकान में ही करने लगा डांस…इस अजूबे चोर की तलाश कर रही है पुलिस… देखिये वीडियो में नाचने वाले इस चोर को …

चंदौली 19 अक्टूबर 2022। चोर की एक करतूत ने सभी को हैरान कर दिया। पहले तो चोर ने दुकान पर हाथ साफ किया और फिर चोरी के बाद दुकान में ही डांस करने लगा। भांगड़ा करते युवक का VIDEO सीसीटीवी में कैद हो गया है। पुलिस डांस करने वाले चोर की तलाशी कर रही है। उत्तर प्रदेश के चंदौली में सीसीटीवी कैमरे में चोरी की एक ऐसी वारदात कैद हुई है, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर लिया है और इस अनोखे चोर की तलाश में जुट गई है. 

चंदौली बाजार में अंशु सिंह की हार्डवेयर की दुकान है. 16-17 अप्रैल की दरमियानी रात दुकान में चोरी करने के नियत से चोर घुस गया. चोर ने बड़े आराम से दुकान के गल्ले में रखी नगदी पर हाथ साफ किया. उसके बाद उसकी नजर सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी, लेकिन नकाबपोश चोर सीसीटीवी कैमरे को देखकर तनिक भी नहीं घबराया, बल्कि हाथ उठाकर डांस करने लगा और कुछ देर बाद बड़े ही आराम से दुकान से बाहर निकलकर रफूचक्कर हो गया.

सदर कोतवाली क्षेत्र के जसुरी गांव निवासी विवेक सिंह की पुलिस अधीक्षक आवास के बगल में हार्डवेयर की दुकान है। प्रतिदिन की भांति शुक्रवार की देर शाम अपनी दुकान बंद कर वह अपने घर चले गए। आधी रात के बाद हौसला बुलंद चोर ने दुकान का शटर तोड़कर अंदर घुस गए।

चोरों ने गल्ले में रखे 6 हजार रुपये नगदी व हजारों के समान चुरा लिए। चोरी की घटना बकाएदे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया। सुबह दुकान खोलने भुक्तभोगी पहुंचा तो उसे पता चला। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला और जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुट गई। चोरी की घटना से व्यापारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से व्यापारियों में रोष है। उन्होंने घटना की खुलासा करने की पुलिस से मांग की है। पुलिस पर सवाल भी उठाया कि व खुलासा क्यों नहीं कर रही है।

Back to top button