Uncategorized @hi

“4 करोड़ में टिकट” वायरल AUDIO पर महापौर बुरे फंसे, पार्टी ने थमाया नोटिस, 24 घंटे में मांगा जवाब

बिलासपुर 9 नवंबर 2023। “4 करोड़ में टिकट” वायरल ऑडियो पर कांग्रेस ने बिलासपुर महापौर रामशरण यादव को नोटिस थमा दिया है। संगठन के प्रभारी महामंत्री मलकीत सिंह गैदू ने पत्र में लिखा है कि टिकट वितरण को लेकर हो रही चर्चा का ऑडियो क्लिप्स सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें जिस प्रकार की बातचीत हो रही है, वो अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। इसे लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने नोटिस जारी करने का आदेश दिया है। 24 घंटे के अंदर इस पर मेयर रामशरण यादव से जवाब मांगा गया है।

आपको बता दें कि कांग्रेस के बागी और निर्दलीय प्रत्याशी अरुण तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर एक ऑडियो पत्रकारों को दिया था। जिसकी बातचीत के आधार पर मेयर रामशरण यादव को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। करीब 18 मिनट के वायरल आडियो में कई जगहों पर बड़े नेताओं को लेकर आपत्तिजनक बातें भी कही गयी है। बातचीत में टिकट  के लिए चार करोड़ रुपए में डील होने का आरोप लगाया है।

अरुण तिवारी के इस प्रेस कान्फ्रेंस के बाद कांग्रेस के बड़े नेताओं में हड़कंप मच गया है। पूर्व विधायक अरुण तिवारी ने प्रदेश प्रभारी को लेकर आरोप लगाये हैं। हरियाणा में पैसे पहुंचाने की बात भी कही गयी है। उन्होंने अपने और मेयर रामशरण यादव के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल किया है। इस ऑडियो में रामशरण यादव चार करोड़ रुपए की डील होने की बात कह रहे हैं।

Back to top button