क्राइम

मौसी को पिटता था भांजा, इसलिए देवर से मरवा दिया….. पहले पानी में डूबोया, फिर सर रेल पटरी पर पटक दिया, कपड़े भी निकाल लिये

बलौदाबाजार 11 अक्टूबर 2021। मौसी के अपने ही भांजे की हत्या कराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि शराब पीकर युवक अपनी मौसी की पिटाई करता था, जिसकी वजह से महिला ने उसकी हत्या कर दी। वारदात बलौदाबाजार के भाटापारा थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने इस मामले में महिला समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल कल ही खमरिया मिरगी रेलवे ट्रेक पर एक युवक का शव मिला था। युवक की पहचान मोहित कोसले के रूप में हुआ था। इस शव के कुछ ही दूरी पर एक बाइक मिली थी। पुलिस ने जब बाइक की पतासाजी करायी तो बाइक धीरज यादव की मिली। जिसके बाद पुलिस ने पहले धीरज यादव को पकड़ा। धीरज से पुछताछ के बाद एक और युवक वासु को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया।

पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। 9 अक्टूबर को धीरज ने मोहित को अपनी बाइक पर शराब पिलाने ले गया था। खमरिया गांव में दोनों ने उसे शराब पिलाया और फिर पानी में डूबो डूबोकर मार डाला। बाद में शव को रेलवे ट्रैक पर ले जाकर पटरी पर सर को पटक दिया। पहचान छुपाने के लिए मृतक के कपड़े तक निकाल लिये थे।

Back to top button