बिग ब्रेकिंग

OLX पर विज्ञापन, ना बाबा ना : किराये के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन देना कर्मचारी को पड़ा महंगा, ठगों ने 2 लाख से ज्यादा रकम कर दिये पार

अंबिकापुर 7 जुलाई 2023। किराये के लिए OLX पर विज्ञापन डालना एक रिटायर कर्मचारी महंगा पड़ गया। कर्मचारी ने किराए के घर खाली होने का विज्ञापन ओएलएक्स पर डाला था। OLX पर दिये विज्ञापन पर शातिर ठगों ने गूगल पर के माध्यम से उनके व उनकी पत्नी के खाते से 5 बार में करीब 2 लाख रुपए की ऑनलाइन ठगी कर ली।

ठगी के मामले में पीड़ित कर्मी ने मामले की शिकायत गांधीनगर थाने में दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर ली है। जानकारी के मुताबिक शिवधारी कॉलोनी के रहने वाले सुरेंद्र कुमार सिन्हा रिटायर्ड कर्मचारी ने मकान के कुछ हिस्सों को किराए में लगा रखा है। कुछ कमरा खाली रहने पर उन्होंने OLX पर किराए का भवन खाली होने का विज्ञापन दिया था।

उनके फोन पर 2 दिन पूर्व एक कॉल आया और शातिर ठग ने अपना नाम अनिकेत विजय बताया। ठग ने रिटायर कर्मचारी को कहा कि वो उनका मकान किराया पर लेने को तैयार है। कर्मी को पूरी तरह अपने झांसे में लेने के बाद किराए की अग्रिम राशि फोन पर के माध्यम से देने की बात की। फोन पर नंबर लिया और कई प्रोसेस करते हुए उनके और उनकी पत्नी के खाते से कुल 97 हजार रुपए की ऑनलाइन ठगी कर ली, पुलिस धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Back to top button