टेक्नोलॉजी बिज़नेस

IndiGo का जबरदस्त ऑफर, 2023 रुपये में करें हवाई सफर, सिर्फ 3 दिन के लिए ऑफर जल्द उठाये इस ऑफर का लाभ….

नई दिल्ली 23 दिसंबर 2022: छुट्टियों के मौसम (Holiday season) के आते ही एयर टिकट (Air Ticket) पर ऑफर मिलने शुरू हो गए हैं। इंडिगो एयरलाइन (IndiGo) ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर विंटर सेल ( winter sale) का ऐलान किया है। एयरलाइन ने कहा है कि विंटर सेल का लाभ तीन दिनों तक इंडिगो के 6E नेटवर्क पर उठाया जा सकता है। कंपनी के अनुसार सेल 23 दिसंबर से 25 दिसंबर 2023 के बीच चलेगी। एयरलाइन घरेलू उड़ानों के लिए 2,023 रुपये और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए 4,999 रुपये से शुरू होने वाले किराए की पेशकश करेगी।

एयरलाइन ने कहा, ऑफर के तहत सीमित इन्वेंट्री उपलब्ध है और इसलिए ग्राहकों को उपलब्धता के अनुसार डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा, यह ऑफर केवल इंडिगो के डोमेस्टिक और इंटरनेशनल नेटवर्क पर विभिन्न सेक्टर में नॉन-स्टॉप उड़ानों पर मान्य है। इसके अलावा, ग्राहक इंडिगो के पार्टनर बैंक HSBC से भी कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं।

यह तीन दिवसीय सेल आज यानी 23 दिसंबर से शुरू हो गई है। इसके तहत आप 23 से 25 दिसंबर तक सस्ता एयर टिकट बुक करा सकते हैं। इस सेल में आप सिर्फ 2023 रुपये में सस्ती हवाई टिकट खरीदकर सफर का मजा ले सकते हैं।

इंडिगो ने यह सेल घरेलू और इंटरनेशनल दोनों उड़ानों के लिए शुरू की है। इंडिगो एयरलाइंस (IndiGo Airlines) का कहना है कि 23 दिसंबर से शुरू होनेवाले इस सेल के लिए आप 25 दिसंबर तक टिकट बुक करा सकते हैं। इस दौरान आप 15 जनवरी, 2023 से लेकर 14 अप्रैल, 2023 तक के लिए हवाई टिकट बुक कर पाएंगे। इसमें सबसे खास बात यह है कि आप डोमेस्टिक फ्लाइट टिकट सिर्फ 2,023 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा इंटरनेशनल ट्रैवल टिकट भी काफी किफायती कीमत पर मिल रही है। आप इंटरनेशनल फ्लाइट टिकट की बुकिंग सिर्फ 4,999 रुपये के शुरुआती कीमत पर करा सकते हैं।

इस सेल में हवाई टिकट (IndiGo Fight Offer) बुक कराने वाले HSBC बैंक के ग्राहकों को 5% यानी 750 रुपये तक का कैशबैक कंपनी की ओर से दिया जाएगा। आपको बता दें कि इस इस ऑफर के तहत एयरपोर्ट चार्ज और सरकारी टैक्स पर कोई डिस्काउंट लागू नहीं होगा। यह ऑफर सिर्फ इंडिगो के डोमेस्टिक और इंटरनेशनल नेटवर्क के नॉन-स्टॉप फ्लाइट के लिए लागू होगी।

Back to top button