टेक्नोलॉजी बिज़नेस

मोबाइल रिचार्ज पर 75GB तक एक्स्ट्रा डेटा और हॉटस्टार फ्री, 6 अक्टूबर तक यूजर उठा सकते है ऑफर का लाभ….

नई दिल्ली 06 अक्टूबर 2022 : टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स को शानदार फेस्टिव ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 75जीबी तक एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। यह ऑफर वोडाफोन-आइडिया के 1449 रुपये और 3099 रुपये वाले प्लान के साथ दिया जा रहा है। ये प्लान 365 दिन तक की वैलिडिटी के साथ आते हैं। इनमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 2जीबी डेटा के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। ऑफर की आखिरी तारीख 6 अक्टूबर है। आइए डीटेल में जानते हैं इन प्लान में कंपनी क्या बेनिफिट दे रही है।

वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान 180 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इंटरनेट यूज करने के लिए इस प्लान में आपको रोज 1.5जीबी डेटा मिलेगा। ऑफर के तहत कंपनी इस प्लान में 50जीबी एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है। प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। यह प्लान कई शानदार अडिशनल बेनिफिट के साथ आता है। इसमें कंपनी बिंज ऑल नाइट बेनिफिट दे रही है।

बिंज ऑल नाइट में आपको रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा मिलता है। इसके साथ ही कंपनी इस प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर और 2जीबी तक का डेटा डिलाइट भी दे रही है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को Vi Movies & TV VIP का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा।

365 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में आपको हर दिन 2जीबी डेटा मिलेगा। फेस्टिव ऑफर में इस प्लान के साथ आपको 75जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा। कंपनी इस प्लान में देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में कंपनी एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट वही हैं, जो 1449 रुपये प्लान में दिए जा रहे हैं।

Back to top button