स्पोर्ट्स

IPL से पहले चेन्नई को लगा तगड़ा झटका, यह तूफानी खिलाड़ी होगा बाहर, ये है वजह,जानिए कब होगा IPL का आगाज

भारतीय क्रिकेट टीम भले ही इंग्लैंड के साथ पांचवां टेस्ट मैच खेल रही है, जिस पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं। वैसे भारत ने टेस्ट सीरीज अपने नाम कर ली है, जिसके पास अब 3-1 की अजेय बढ़त है। भारतीय टीम हर हाल में अब पांचवां टेस्ट मैच जीतने के लिए खूब मेहनत कर रही है।

IPL से पहले चेन्नई को लगा तगड़ा झटका, यह तूफानी खिलाड़ी होगा बाहर, ये है वजह,जानिए कब होगा IPL का आगाज

दूसरी तरफ अब सबसे ज्यादा चर्चा इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल की हो रही है। इस पर सभी खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों का ध्यान है। आईपीएल खिताब जीतने के लिए अभी से खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस कर खूब पसीना बहा रहे हैं। आईपीएल के 17वें सीजन शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को एक बड़ा झटका लगा है।

Read more: अब ऐसे मिलेगी फ्री में 300 यूनिट बिजली, जानिए कैसे

चेन्नई सुपर किंग्स के तूफानी गेंदबाज बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं। शुरुआती मैचों में उनका खेलना ना के बराबर माना जा रहा है। चोटिल होने वाले खिलाड़ी का नाम मतिशा पथिराना है। चोट के चलते उन्हें श्रीलंकाई टीम में भी जगह नहीं दी गई है।

IPL से पहले चेन्नई को लगा तगड़ा झटका, यह तूफानी खिलाड़ी होगा बाहर, ये है वजह,जानिए कब होगा IPL का आगाज

कब चोटिल हुए थे दाएं हाथ के तेज गेंदबाज

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को अपने बाएं पैर में हैमस्ट्रिंग की समस्या 6 मार्च को खेले मुकाबले में गेंदबाज के बुरी तरह चोट लग गई थी। इससे वे बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज से बाहर हो गए। अब उनका आईपीएल में भी खेलना मुश्किल माना जा रहा है।

अगर वे जल्द स्वस्थ नहीं हुए तो फिर उनका आईपीएल में खेलना भी काफी मुश्किल है। ऐसा हुआ तो फिर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए किसी बड़े झटके की तरह होगा। उस मैच में उनकी टीम को 8 विकेट से बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। इससे सीरीज बराबरी पर है।

Read more: Gold-Silver Rate: सोने और चाँदी के दामों में हुआ बदलाव देखे आप के शहर के ताजा रेट

पथिराना ने 3.4 ओवर की बॉलिंग की थी, जिसमें 28 रन लेकर विकेट लेने में कामयाब रहे थे। बीते सीजने में श्रीलंकाई गेंदबाज ने 12 मैचों में 8 की इकोनॉमी से 19 विकेट लेकर सीएसके के लिए शानदार रोल अदा किया था।

जानिए कब होगा आईपीएल का आगाज

आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज 22 मार्च को होने जा रहा है, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों के चेहरे पर रौनक देखने को मिल रही है। इस बार भी विगत वर्ष की तरह आईपीएल में 10 टीमें हिस्सा लेंगी, जिस पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं।

Back to top button