स्पोर्ट्स

इस क्रिकेटर की पत्नी के साथ रोड पर दो लड़को ने की बदतमीजी….पहले किया कार के पीछा फिर…

नई दिल्ली 6 मई 2023 इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा की पत्नी सांची मारवाह के साथ दो युवकों ने बदसलूकी की है। यह घटना दिल्ली के कीर्ति नगर की है जब वह अपनी कार से घर की ओर जा रही थीं। सांची ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी जानकारी दी और बताया कि कैसे दो युवकों ने स्कूटी से पहले उनकी कार पीछा किया और नहीं रोकने पर टक्कर भी मार दी। इस पूरी घटना के बाद सांची ने पुलिस में भी रिपोर्ट दर्ज कराई।


दरअसल, गुरुवार (4 मई) रात को साची ऑफिस से घर जा रही थी. तभी दो बाइकसवार लड़के लगातार उनका पीछा करते रहे. इन लड़कों ने उनकी कार को टक्कर भी मारी. जब साची ने घर पहुंचने के बाद फोन पर दिल्ली पुलिस से इन लड़कों की शिकायत की तो उन्हें हैरान कर देने वाला जवाब मिला. दिल्ली पुलिस ने उन्हें कहा कि अब तो आप सुरक्षित घर पहुंच गई हैं तो जाने दीजिए.

साची ने अपनी इंस्टा स्टोरी में इन दो लड़कों का फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘दिल्ली का एक आम दिन. मैं अपना काम खत्म कर घर लौट रही थी. इन लड़कों ने बार-बार मेरी कार को टक्कर मारी. पता नहीं ये क्यों पीछा कर रहे ते. मैंने फोन पर दिल्ली पुलिस को शिकायत दर्ज कराई. जब मैं शिकायत कर रही थी तो मुझे दिल्ली पुलिस की ओर से कहा गया कि अब तो आप घर पर सुरक्षित पहुंच गई हो, तो जाने दो. अगली बार नंबर नोट कर लेना.’ साची ने इसके साथ ही दिल्ली कैपिटल्स पर तंज कसते हुए लिखा है कि अगली बार मैं उनका फोन नंबर भी ले लूंगी.

Back to top button