हेडलाइन

VIDEO: …ठगी की शिकायत सुन विधायक ने मंच पर ही बुला लिया थाना प्रभारी को, बोले…इन पर कार्रवाई कब होगी?

कांकेर 23 अप्रैल 2023। पखांजूर थाना क्षेत्र में बड़े पैमाने पर किसानों से बिजली लाइन लगाने के नाम पर ठगी हो रही है। किसानों की शिकायत है कि 5000 से लेकर ₹15000 तक की राशि लेकर बिजली पोल लगाने का दावा किया जा रहा है, लेकिन पोल नहीं लगाया जा रहा है। इस मामले में शिकायत मिलने के बाद विधायक ने विद्युत विभाग के कर्मचारियों पर जमकर अपनी नाराजगी जताई।

वहीं मंच पर थाना प्रभारी को बुलाकर तत्काल इस मामले में FIR करने को कहा है। मामला पखांजूर थाना क्षेत्र का है। एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे विधायक को स्थानीय लोगों ने शिकायत की है, कि उनके क्षेत्र में विद्युत विभाग के कर्मचारी बनकर ठगी का कारोबार हो रहा है।

बिजली पोल लगाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी अब तक हो चुकी है। शिकायत सुनने के बाद विधायक ने मंच से बिजली विभाग के कर्मचारियों को फटकार लगाई। वहीं थाना प्रभारी को बुलाकर इस पूरे मामले पर कार्रवाई करने को कहा।

विधायक ने कहा कि ऐसी शिकायतें आने पर तत्काल कार्रवाई करें। जनता की कमाई इस तरह से ठगी की जा रही है तो यह काफी अनुचित है। विधायक की बात को सुनने के बाद थाना प्रभारी ने इस मामले में कार्रवाई करने की बात कही है। विधायक ने पूछा कि क्या वह आश्वस्त हों कि अगर ऐसी कोई शिकायत आपके पास आती है तो तत्काल मामले में कार्रवाई करेंगे। थाना प्रभारी ने की शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button