बिग ब्रेकिंग

VIDEO : बिग ब्रेकिंग- शिक्षकों के “आपरेशन दलाली” में बड़ा एक्शन…. NEWS CUT TO CUT के स्टिंग आपरेशन के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप…. सौदेबाजी कर रहा शिक्षक सस्पेंड…पढ़िये आदेश

रायपुर 31 जनवरी 2022। NEWS CUT TO CUT की खबर का बड़ा असर हुआ है। NEWS CUT TO CUT के “ऑपरेशन दलाली” में शिक्षक नंदकुमार साहू की छुट्टी हो गयी है। खुलेआम 90 हजार में पोस्टिंग की डील करने और अधिकारियों की सांठगांठ के नाम पर सौदेबाजी कर रहा शिक्षक नंदकुमार साहू को शिक्षा विभाग ने सस्पेंड कर दिया है।आरोपी शिक्षक बहतराई बिल्हा में पदस्थ था। सस्पेंड करने के बाद आरोपी शिक्षक नंदकुमार साहू को मस्तूरी के बीईओ कार्यालय में पदस्थ किया गया है। सस्पेंशन आर्डर में लिखा गया है कि नव पदस्थापित शिक्षकों से लेन देन के आडियो वायरल होने और उसमें संलिप्तता में विभाग की छवि धूमिल हुई है।

शनिवार को NEWS CUT TO CUT अपने स्टिंग आपरेशन में खुलासा किया था कि किस तरह से शिक्षक खुलेआम पोस्टिंग के नाम पर सौदेबाजी कर रहा है। खबर के पोस्ट होते ही शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। पूरे प्रदेश भर से शिक्षकों की प्रतिक्रिया आ रही थी, जिसके बाद आखिरकार संयुक्त संचालक कार्यालय ने आरोपी शिक्षक को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है।

आरोपी शिक्षक खुलेआम पोस्टिंग का इंतजार कर रहे अभ्यर्थी से दलाली कर रहा था। 90 हजार के एवज में मनचाहे जगह पोस्टिंग का आफर कर रहा था।

 

Back to top button