टॉप स्टोरीज़

VIDEO- CG : “तुम्हारी गा## में ##### दूंगा, भो## के…भो###के…..पूर्व मंत्री का सड़क पर खुलेआम गालीगलौज करते VIDEO हुआ वायरल……उधार के पैसों पर हुआ था लड़कों से विवाद तो पूर्व विधायक करने लगे सड़क छाप की तरह बर्ताव…..NW ने पूछा, तो बोले- ये ## लोग जमीन दलाल है…हमारे लड़के को मार दिया….

कोरिया 22 जनवरी 2022। “तुम्हारी गा## में ##### दूंगा, भो## के…भो###के तूमलोग बाहर से आकर यहां…. तुमलोग बाहर से आये हो बिहार से….” गुंडों मवाली की तरह गाली गलौज करते ये कोई सड़क छाप नहीं बल्कि BJP के पूर्व मंत्री है। माननीय ये “सत्कारसूचक” शब्द खुलेआम सड़क पर पुलिस की मौजूदगी में कर रहे हैं। अब पूर्व मंत्री का गाली देते वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया में वायरल VIDEO में भाजपा के ये पूर्व विधायक एक दुकानदार को खुलेआम धमकी देते और गाली देते दिखाई दे रहे हैं। पूरा मामला कोरिया जिले के चरचा रेलवे स्टेशन का है। जहां भाजपा शासनकाल में मंत्री रहे भैयालाल राजवाड़े पुलिस की मौजूदगी में खुलेआम एक दुकानदार को गाली गलौज करते नज़र आ रहे हैं।

VIDEO में पूर्व मंत्री ये भी कहते दिख रहे हैं कि तुमलोग बिहार से आये हो, निवासी हो जाने से क्या हो जाएगा। “तुम्हारी गा## में ##### दूंगा, भो## के…भो###के तूमलोग बाहर से आकर यहां…….”। पूर्व मंत्री के इस गाली गलौज को सुनकर सामने से दुकानदार बोलता है कि आप ऐसा बोलते है अच्छा नहीं लगता है इतना मान समान आपको दिए हैं….जिसके बाद मंत्री फिर से गाली गलौज पर उतारू हो जाते है। पूर्व मंत्री बोलते है…मान संम्मान दिये हो बाहर से आकर, तुम भोस### के बिहार के रहने वाले हो, यहां पर आकर रह रहे हो।

दरअसल पूरा मामला उधार की खरीददारी को लेकर है। जानकारी के मुताबिक कुछ लड़के पिकनिक मनाने गये थे। इस दौरान चरचा रेलवे स्टेशन के एक दुकानदार से उधार के समान को लेकर विवाद हो गया और मारपीट भी हुई। लड़को ने पहले का भी हज़ारों रुपया उधार नहीं चुकाया था, इसलिए दुकानदार ने आगे उधार देने से मना कर दिया। इधर मारपीट के बाद लड़कों ने पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े को बुला लिया, जिसके बाद मर्यादा लांघते हुए भैयालाल राजवाड़े ने खुलेआम गाली गलौज शुरू कर दिया।

इस मामले में NW न्यूज़ ने भैयालाल राजवाड़े से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि…

“ये लोग जमीन दलाल है, पूरा नम्बर दो का काम है, पूरा जमीन बिकवा दिया, कल हमारे लड़के को मार दिया, एक दिन और किया था, तो कल गये हम बताये तुमलोग दलाली भी करते हो, मेरे बात को बढ़ा चढ़ा के ये लोग बता रहे”

Back to top button