हेडलाइन

VIDEO : CM ने पूछा, BJP बताये उदयपुर घटना के आरोपी का क्या है उनसे संबंध….ट्रेन के मुद्दे पर केंद्र पर साधा निशाना

रायपुर 3 जुलाई 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कोरिया जिले के दौरे पर है। दौरे पर रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने दौरे के बारे में कहा कि बैकुंठपुर विधानसभा का आज का दौरा है, उसके बाद गौरेला पेंड्रा मरवाही का दौरा किया जाएगा। दोनों संभागों में पहले से बेहतर स्थिति पाई गई है, सबसे अधिक मांग बैंक और आत्मानंद स्कूल की की गई है।

मुख्यमंत्री ने इस दौरान केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत सरकार ने ट्रेन बंद कर दिया है उसके बाद भी कोयले की पूर्ति नहीं कर पा रहे हैं।रेल मंत्री से भी बात की गई कि रेल शुरू करिए, गरीबों को ऐसे नुकसान हो रहा है जो काम 15 में होना चाहिए वो 1500 में हो रहे हैं। उदयपुर की जो घटना है उसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है लेकिन जो अपराधी है उनका भारतीय जनता पार्टी से क्या संबंध है सोशल मीडिया में लगातार फोटो वायरल हो रहे हैं।

रायपुर से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ग्राम पोंड़ी पहुंचे, जहां हेलिपैड पर रेशम महिला समूह जामपारा की सदस्य अन्नपूर्णा सिंह ने महिलाओं द्वारा टसर के धागों से बनी मलबरी कोसा की माला भेंट की। समूह की महिलाओं ने मुख्यमंत्री के बैकुंठपुर विधानसभा आगमन की खुशी में 3 दिनों में खूबसूरत माला को गूंथा है। हेलीकॉप्टर से उतरते ही मुख्यमंत्री के चेहरे का मास्क और टी- शर्ट पहने नन्हे बालक समीर ने मुख्यमंत्री का ग्राम पोंड़ी में स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने समीर का नाम पूछा और उसके साथ ही हेलिपैड से बाहर आए। राजीव युवा मितान क्लब पोंड़ी के सदस्यों ने मुख्यमंत्री का पारम्परिक खुमरी और कच्चे सूत की माला पहनाकर स्वागत किया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पोड़ी भेंट मुलाकात स्थल पर पहुंचे। इस दौरान छत्तीसगढ़ महतारी की पूजा कर मुख्यमंत्री ने भेंट मुलाकात की शुरूआत की। स्थानीय लोगों से मुख्यमंत्री बातचीत कर रहे हैं। भेंट मुलाकात में स्थानीय लोगों से बात कर योजनाओं की समीक्षा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री से मिलने लोगों में उत्साह दिख रहा है।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भेंट- मुलाकात में कहा कि मेरा मुख्य उद्देश्य ये जानना है कि लोगों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है या नहीं, इसीलिए मैने वनांचल से भेंट-मुलाकात की शुरूआत की। उन्होंने कहा कि कुछ सवाल मैं पूछूंगा कुछ सवाल आप लोग पूछिए

Back to top button