टॉप स्टोरीज़

VIDEO : फायर गन चलाकर मस्ती में खो गया कपल,आसपास निकल रही थी गाड़ियां

नोएडा, 19 अक्टूबर | सड़कों पर रील बनाने का फितूर युवाओं के दिमाग से निकल नहीं रहा है। वो रील बनाने के चक्कर में खुद और दूसरों की जान जोखिम में डालते नजर आते हैं। ताजा मामला नोएडा के एलिवेटेड रोड का सामने आया है।

सामने आए वीडियो के मुताबिक एलिवेटेड रोड पर एक कपल फायर गन के साथ सेलिब्रेशन और डांस करता दिखाई दे रहा है। 31 सेकेंड के वीडियो में कपल गाड़ी के सामने खड़े होकर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। युवती के हाथ में एक फायर गन है। जिसमें से अनार जैसी फुलझड़ी निकल रही है। जिसे युवती सड़क पर चारों ओर घुमाती दिख रही है।

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सड़क पर कई लोग भी गुजर रहे थे। लेकिन, इससे बेपरवाह दोनों चारों ओर फायर गन को घुमा रहे थे। इस सड़क पर पहले भी कई भीषण हादसे हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो पर लोगों ने नोएडा पुलिस से कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

हालांकि, नोएडा पुलिस की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है. फिलहाल, पुलिस वायरल वीडियो और सीसीटीवी की मदद से आरोपी कपल की तलाश कर रही है. इससे पहले नएडा में बीच सड़क पर मेज रखकर केक काटने का मामला सामने आया था. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया था. वीडियो के मुताबिक कुछ युवकों एक मेज को बीच सड़क पर रखकर कई केक रखे दिखाई दिए. आसपास से ट्रैफिक गुजरता दिखाई दे रहा था. काफी देर तक मेज सड़क के बीच रखा रहा. युवक इसके चारों ओर खड़े रहे थे. वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाना शुरू किया और ऐतराज जताया तो मेज को साइड में किया गया था. 

Back to top button