हेडलाइन

VIDEO : हीरोपंथी पड़ी भारी, दोस्त को बर्थडे विश करने बीच सड़क पर की हवाई फायरिंग, फिर लगाया इंस्टा स्टेट्स, SP को WhatsApp पर मिले स्क्रीनशॉट पर दो गिरफ्तार

भिलाई 23 फरवरी 2023। बीच सड़क पर फायरिंग कर हीरोपंथी दिखाने वाले दो लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल पिस्टल लहराते और फायरिंग करते हुए युवकों का वीडियो दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव को किसी व्यक्ति ने भेजा था। उस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने ये कार्रवाई की है। दरअसल भिलाई के मुख्य सड़क सेंट्रल एवेन्यू में देसी कट्टा चलाते हुआ वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में दो लड़के देसी कट्टा चलाते और दिखाते नजर आए थे।

हैरानी की बात ये है कि इन लड़कों ने फायरिंग करते और पिस्टल दिखाते सोशल मीडिया में अपने फोटो भी अपलोड किये थे। इंस्टाग्राम पर अपलोड किये इस वीडियों का स्क्रीन शाट दुर्ग एसपी को मिला, जिसके बाद एसपी अभिषेक पल्लव ने कार्रवाई के निर्देश दिये। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को 3 देशी कट्टे, तलवार और चाकू के साथ गिरफ्तार किया है।

दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कारवाई की गयी है। दुर्ग एसपी ने जागरूक नागरिकों का धन्यवाद किया है। मामले में भिलाई नगर कोतवाली थाने की पुलिस आगे की जांच में जुट गयी है।

Back to top button