हेडलाइन

VIDEO : ‘मैं कलेक्टर-एसपी को निर्देश दे सकता हूं, ट्रांसफर नहीं कर सकता’ …. मंत्री जयसिंह अग्रवाल बोले- मैं मंत्री बाद में, विधायक पहले… मूणत पर भी किया पलटवार

बिलासपुर 11 दिसंबर 2022। । ट्रांसपोर्ट नगर के मुद्दे पर आये बयान के बाद से ही मंत्री जयसिंह अग्रवाल लगातार चर्चाओं में है। बिलासपुर में एक कार्यक्रम के सिलसिले में पहुंचे राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कोरबा में कलेक्टर पर दिये बयान पर कहा कि मेरे क्षेत्र में कोई भी गलत काम होगा तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैं मंत्री बाद में हूं, विधायक पहले हूं। कोरबा में राखड़ का ढेर लगाए गए थे… कोई अवैध तरीके से राखड़ डंप करेगा तो उसका विरोध जरूर करुंगा। मंत्री ने कहा कि कोई भी अधिकारी यदि गलत करेगा, उसे फटकार मिलेगी। किसी अधिकारी को मनमानी नहीं करने दूंगा। जनहित में जो बनेगा वह सब करूंगा।

वहीं एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बिलासपुर का प्रभारी मंत्री होने के नाते कलेक्टर-एसपी को निर्देश दे रखा है कोई भी अवैध कार्य हो तो उसमें तत्काल रोक लगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि एसपी-कलेक्टर का तबादला नहीं कर सकता। उनका ट्रांसफर मेरे अधिकार में नहीं है। वहीं कोरबा विवाद पर मंत्री राजेश मूणत के आये बयान पर पलटवार करते हुए मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि मैं पहले विधायक हूं, फिर मंत्री, मुझे अपना विधानसभा और कोरबा का ख्याल रखना आता है। मूणत हारे हुए विधायक हैं। उन्हें अपने विधानसभा क्षेत्र की चिंता करनी चाहिए। मटियारी के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद छत्तीसगढ़ भवन में राजस्व मंत्री अग्रवाल ने पत्रकारों से चर्चा की।

अग्रवाल की कोरबा कलेक्टर के प्रति नाराजगी वाला वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व मंत्री मूणत ने तंज कसते हुए कहा था कि सैंया भए कोतवाल अब डर काहे का वाली कहावत को अधिकारी चरितार्थ करने में जुटे हैं। इस बयान पर मंत्री अग्रवाल ने कहा कि मूणत हारे हुए नेता है। उन्हें हारी हुई विधानसभा में ध्यान देना चाहिए। उन्हें कोरबा देखनेे की जरूरत है। मैं पहले विधायक हूं फिर मंत्री हूं। मुझे अपनी विधानसभा और जिले के हित की समझ है।मंत्री ने कहा कि वे रायपुर को देखें जहां से वे चुनाव हार गए हैं।

Back to top button