पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO-“मैं CM बनना चाहता हूं”…सिंहदेव ने फिर दोहरायी अपनी चाहत, बोले- “मैं मुख्यमंत्री क्यों नहीं बनना चाहूंगा, मेरे में क्षमता है…मैं…”

रायपुर 2 अप्रैल 2023। चुनाव में अब भले ही कुछ ही महीनों का वक्त बचा हो … और सूबे में सीएम बदलने की रत्ती भर भी उम्मीद नहीं, ऐसे वक्त भी स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव की चाहत मुख्यमंत्री बनने की बरकरार है। सिंहदेव ने मीडिया के सवाल के जवाब में एक बार फिर कहा है कि वो मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं।टीएम सिंहदेव ने कहा कि मैं आज भी मुख्यमंत्री बनना चाहता हूं और कल भी सीएम बनना चाहता था। हालांकि उन्होंने कहा कि इसका फैसला हाई कमान को करना है।

टीएस सिंहदेव ने कहा कि- “मैं मुख्यमंत्री क्यों नहीं बनना चाहूंगा? मुझे लगता है कि मुझमें सीमित ही सही लेकिन क्षमताएं हैं। मुझे लगता है मैं लोगों के संपर्क में हूं। मुझे लगता है मैं भी छत्तीसगढ़ के लिए काम कर सकता हूं। ऐसे में अगर मौका मिलता तो मैं क्यों नहीं मैं मुख्यमंत्री बनना चाहता?”

आपको बता दें कि सिंहदेव अपनी चाहत और आगे की रणनीति को लेकर पिछले कुछ महीनों से काफी मुखर हैं। हाल ही में टीएस सिंहदेव ने कहा था कि अब राजनीति बहुत बदल गई है। मैं इस बार विधानसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहता हूं। सिंहदेव कहा था कि जिस तरह से मैं 2018 के विधानसभा चुनाव की तैयारी पहले से शुरू कर दी थी लेकिन इस बार अभी तक मैंने तैयारी शुरू नहीं की है।

हालांकि उन्होंने एक बात जरूर कही है कि पार्टी की तरफ से जो भी जिम्मेदारी मिलेगी मैं उसका निर्वहन करूंगा। वहीं सरगुजा को लेकर मीडिया के सवाल पर उन्होंने कहा कि सरगुजा में वही होगा, यहां यहां के मतदाता तय करेंगे। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल के फॉर्म्यूले को लेकर टीएस सिंहदेव कई बार अपने सीएम बनने की इच्छा जता चुके हैं। राज्य में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। चुनाव से पहले टीएस सिंहदेव के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

Back to top button