हेडलाइन

VIDEO : “दम है तो ब्रह्मानंद नेताम को गिरफ्तार करे”…. बृजमोहन अग्रवाल ने थामा मोर्चा, बोले- पहले मोहन मरकाम की गिरफ्तारी हो…उन्होंने तो… देखिये वीडियो

रायपुर 22 नवंबर 2022। भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम पर रेप के आरोप ने छत्तीसगढ़ की राजनीति गरमा गयी है। पिछले दो दिनों मामला कभी इस करवट तो कभी उस करवट बैठ रहा है। सोमवार को कांग्रेस ब्रह्मानंद नेताम के खिलाफ आक्रामक रही। निर्वाचन आयोग में शिकायत के साथ-साथ, पुलिस थाने में भी मामले को लेकर शिकायत की गयी। कल देर शाम से ही भाजपा अब कांग्रेस पर आक्रामक हो रही है। भाजपा का कहना है कि पीड़िता का नाम पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने उजागर किया है, इसलिए गिरफ्तारी पहले पीसीसी चीफ मोहन मरकाम की होनी चाहिये।

आज इस मामले में हमले की कमान भाजपा की तरफ से पूर्व मंत्री व चुनाव प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल ने संभाली। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि अगर हिम्मत है तो बह्मानंद नेताम को गिरफ्तार करके पुलिस दिखाये, ब्रह्मानंद नेताम के जेल में रहने पर भी वो चुनाव जीतेंगे। बृजमोहन अग्रवाल ने इस मामले में नया खुलासा करते हुए कहा कि मोहन मरकाम ने जिस केस डायरी का हवाला देते हुए ब्रह्मानंद नेताम को आरोपी बताया है, दरअसल एसपी ने अपनी रिपोर्ट स्पष्ट उल्लेख किया है कि डायरी में दर्ज नाम का उल्लेख नहीं किया जायेगा।

Back to top button