पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

VIDEO : होली में शराबियों ने जमकर छलकाये जाम….72 घंटे में सिर्फ रायपुर में पी ली 18 करोड़ की शराब, तोड़ डाला 10 साल का रिकार्ड… मंत्री बोले- ये पैसा तो विकास, नौकरी के काम आयेग….चौबे बोले- इसका श्रेय तो आदरणीय….

रायपुर 24 मार्च 2022। होली में इस बार शराबियों ने खूब मौज काटी है। दो साल बाद इस बार खुलकर हुई होली में बेवडों ने जमकर जाम छमकाये। सिर्फ 3 दिन के भीतर ही 18 करोड़ की शराब सिर्फ रायपुर में ही लोगों ने पी ली है। इस दौरान सबसे ज्यादा देसी शराब की बिक्री हुई है। हालांकि पहले विभाग की ये उम्मीद थी कि होली पर 12 करोड़ की शराब की शराब बिक सकती है, लेकिन शराबियों ने उम्मीद से ज्यादा प्रदर्शन कर दिखाया।

इधर शराब की रिकार्ड तोड़ बिक्री पर मंत्री कवासी लखमा का बयान सामने आया है। मंत्री कवासी लखमा ने कहा है कि …

हमारी शराब नीति सबसे अच्छी है। इस वक्त झारखंड ने और ओड़िशा ने इसे अपनाया है। मध्यप्रदेश के भी अधिकारी हमारे अधिकारी के संपर्क में हैं। अच्छा नीति होने से, अच्छा काम होने से किसी का पेट दर्द नहीं होना चाहिये। दारू का  विकास में जायेगा, पेंशन और नौकरी के काम आयेगा, जनता के हित में जायेगा, सड़क में जायेगा।। इसलिए अच्छा काम है।

वहीं इस मामले में मंत्री रविंद्र चौबे ने पूर्ववर्ती रमन सरकार पर निशाना साधा है। चौबे ने कहा कि …

हमने पहले भी कहा है, इस प्रदेश में शराब की नदियां बहाने का श्रेय अगर किसी को है, तो वो आदरणीय डॉ रमन सिंह जी को है। जिस तरह से उन्होंने नीति बनायी थी, जिस तरह से प्रदेश में शराब की खपत और आय हुई, जिस वक्त रमन सिंह जी सरकार में आये थे, 400 करोड़ रूपया ही शराब से आय होती थी, और रमन रमन सिंह के भगीरथ प्रयास से वो आय 5 हजार करोड़ में पहुंचा था। इसका सारा श्रेय को डॉ रमन सिंह को जाता है।  

Back to top button