टॉप स्टोरीज़

VIDEO : बीच रोड पर रील बनाना लड़के -लड़कियों को पड़ा भारी ,पुलिस ने की कारवाही…अब जेल में

जामनगर 25 जुलाई 2023 जामनगर में बीच सड़क पर घूमते गरबा का वीडियो वायरल हो गया. जानकारी के मुताबिक, जामनगर के बेदी बंदर रोड पर कुछ युवक-युवतियां रील बनाने के लिए बीच सड़क पर घूम रहे थे. उनका गरबा करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक-युवतियां सड़क सुरक्षा के नियमों का उल्लंघन करते हुए बीच सड़क पर गरबा खेल रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं पुलिस ने “रसरसिया गरबा कलासिस” के संचालकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की
जामनगर पुलिस ने गरबा खेल रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि अहमदाबाद में इस्कॉन ब्रिज हादसे के बाद भी लोगों में जागरूकता नहीं है. बीच सड़क पर रील बनाने का शौक लोगों को भारी पड़ सकता है।

गौरतलब है कि हाल ही में अहमदाबाद इस्कॉन ब्रिज पर एक हादसा हुआ था. जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई. इस मामले में एफएसएल टीम की ओर से ट्रैफिक पुलिस को सौंपी गई रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि हादसे के वक्त आरोपी तत्या पटेल अपनी जगुआर कार 80 की जगह 141.27 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चला रहा था. इतना ही नहीं, जैसा कि आरटीओ विभाग ने बताया है कि जगुआर कार के ब्रेक में कोई क्षति नहीं हुई है, अब ट्रैफिक पुलिस ने उस दिशा में आगे की जांच की है। बुधवार देर रात 15:30 बजे हुई घटना के बाद आरोपी तथ्या पटेल को ट्रैफिक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और तीन बार गिरफ्तार किया. जिसमें एफएलएस टीम ने घटनास्थल से पुनर्निर्माण और साक्ष्य एकत्र किए और 24 जुलाई को ट्रैफिक पुलिस को एक रिपोर्ट सौंपी।

Back to top button