टॉप स्टोरीज़

VIDEO: रैली को संबोधित कर लौट रहे मोदी ने एंबुलेंस देख रुकवा दिया काफ‍िला….

हिमाचल प्रदेश 09 नवंबर 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश चुनाव के प्रचार के लिए लगातार रैलियां कर रहे हैं। आज उनके देवभूमि हिमाचल में कई कार्यक्रम हैं। इस बीच एक चुनावी रैली से पहले बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला कुछ देर के लिए रुक गया। ये घटनाक्रम कांगड़ा में देखने को मिला, जहां पर एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए पीएम मोदी ने खुद अपना काफिल रुकवा दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं। पीएम मोदी का काफिला सड़क से गुजर रहा था। इस दौरान देखा गया कि पीएम मोदी ने एक एंबुलेंस को जगह देने के लिए अपने काफिले को रुकवा दिया। पीएम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी का काफिला रुका हुआ है और वहां से एंबुलेंस गुजर रही है।

पीएम मोदी हिमाचल के हमीरपुर की रैली में जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में एंबुलेंस आ गया। पीएम ने प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए अपने काफिले को रुकवा लिया और एंबुलेंस को जाने के लिए जगह दी। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर कई लोग शेयर कर रहे हैं।

पीएम मोदी की यह संवेदनशीलता गुजरात में भी पिछले महीने देखी गई थी। पीएम ने अहमदाबाद से गांधीनगर जाते समय रास्ते में एक एंबुलेंस को देखा तो तुरंत अपना काफिला रुकवा दिया था। उस वक्त भी पीएम का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हुआ था।

Back to top button