हेडलाइन

VIDEO: “पुलिस हमारा बाप है”…बीच सड़क में मारपीट करने वाले आरोपियों का निकला जुलूस, सेंट्रल जेल के सामने मारपीट का VIDEO हुआ था वायरल

रायपुर 5 अगस्त 2023। “क्राइम करना पाप है… पुलिस हमारा बाप है” मेकाहारा अस्पताल के सामने मारपीट करने वाले आरोपी का पुलिस जुलूस निकाला। इस दौरान आरोपी पुलिस हमारा बाप है…का नारा भी लगा रहे थे। दरअसल सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था। जिसमें तीन युवक मिलकर एक युवक को पटक-पटक कर मारते दिख रहे थे। आज शनिवार सुबह बीच सड़क पर सरेराह मारपीट की घटना हुई थी। पूरा मामला मौदहापारा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। बदमाश आरोपितों का नाम जीतू साहू और तरुण साहू बताया जा रहा है। पुलिस ने सभी बदमाश आरोपितों को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार इन दोनों बदमाशों ने युवक शाकिर अली के साथ मारपीट की। पीड़ित शाकिर अली के सिर में चोट आई है। वहीं पीड़ित के पास से पुलिस को बटन दार चाकू भी मिला है। बता दें कि ये विवाद ठेला लगाने को लेकर हुआ था। पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। पीड़ित शाकिर अली ने बताया कि जब वह सुबह ठेला लगा रहा था तो ठेला लगाने को लेकर बहस हुई। जिसके बाद बदमाश दोनों युवकों ने मिलकर पीड़ित शाकिर अली की पिटाई कर दी है। वहां मौजूद कुछ लोग बचाने आए और डायल 112 को सूचना दी। पुलिस के आने की सूचना पर बदमाश मौके से भाग खड़े हुए।

Back to top button