पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO- “राजभवन में अटके आरक्षण सहित तमाम विधेयक पर राज्यपाल लेंगे सकारात्मक निर्णय”….मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ने जतायी उम्मीद, देखिये क्या-क्या हुई बात

रायपुर 12 मार्च 2023। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राज्यपाल की मुलाकात करीब 20 मिनट तक चली। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विस्तार से हर मुद्दे पर राज्यपाल से चर्चा की। मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने विधेयकों पर त्वरित निर्णय करने का भी अनुरोध राज्यपाल से किया। मुख्यमंत्री के अनुरोध पर राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने कहा कि विधेयकों का अध्ययन करने के बाद जल्द ही वो इस पर निर्णय लेंगे। मुख्यमंत्री ने बताया कि राज्यपाल से चर्चा के दौरान उन्होंने बताया कि विधेयक पर हस्ताक्षर नहीं होने से युवाओं का हित प्रभावित हो रहा है। नियुक्तियां रूकी हुई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी का उद्देश्य का जनता के हित में काम करना है, इसके लिए उन्होंने राज्यपाल से अनुरोध किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्यपाल लंबे समय तक उड़ीसा में लॉ मिनिस्टर रहे हैं, जनप्रतिनिधि रहे हैं, राज्यपाल रहे हैं और सबसे अहम बात ये है कि वो राजनीतिक अनुभव भी रखते हैं, प्रशासनिक अनुभव भी रखते हैं और इस डिपार्टमेंट का भी उन्हें अनुभव है। मुख्यमंत्री ने उम्मीद जतायी है कि राज्यपाल इस मसले पर जल्द ही सकारात्मक फैसला लेंगे।

Back to top button