स्पोर्ट्स

VIDEO:टीम इंडिया ने किया ब्लंडर, पहली 20 गेंदों पर ही छूटे 3 कैच

कैंडी 4 सितम्बर 2023| एशिया कप 2023 के अपने दूसरे मैच में भारतीय टीम नेपाल का सामना कर रही है. भारत का पहला मैच पाकिस्तान के साथ था जो बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया. सोमवार को श्रीलंका के कैंडी में नेपाल के खिलाफ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. रोहित का कहना था कि पहले मैच में बल्लेबाजों को आजमाया गया और दूसरे मैच में गेंदबाजी करने का फैसला इसलिए लिया गया है. इस मैच में भारतीय टीम जसप्रीत बुमराह के बिना उतरी है. उनके स्थान पर मोहम्मद शमी को शामिल किया गया. बुमराह पिता बने हैं और इसी वजह से वह भारत लौटे हैं. वह सुपर 4 के मुकाबले शुरू होने से पहले वह श्रीलंका में टीम के साथ जुड़ जाएंगे. शमी जो पहला मैच नहीं खेले थे, ने इस मैच में शानदार शुरुआत की. वह बदकिस्मत रहे कि पहले ओवर में विकेट हासिल नहीं कर पाए.

भारत ने 2 गेंद पर छोड़े 2 कैच

नेपाल के दोनों ओपनर्स को एक-एक जीवनदान मिल चुका है. पहला जीवनदान कुशल भुर्तेल को पहले ओवर की आखिरी गेंद पर मिला, जब अय्यर ने स्लिप में उनका आसान सा कैच टपका दिया. वहीं दूसरा जीवनदान आसिफ शेख को मिला, जब दूसरे ओवर की पहली गेंद पर विराट ने कैच टपका दिया. पहला ओवर मैच में शमी ने डाला जबकि दूसरा ओवर सिराज ने किया.

जडेजा ने शर्की को भेजा पवेलियन, नेपाल का स्कोर 77/2

Ind vs NEP Live Cricket Score: रवींद्र जडेजा ने भारत को दूसरी सफलता दिलाई. जडेजा ने भीम शर्मी को 7 के निजी स्कोर पर बोल्ड किया. शर्की ने 17 गेंदों का सामना किया. भारत को दूसरी सफलता 16वें ओवर की आखिरी गेंद पर मिली. नेपाल ने 77 के स्कोर पर दूसरा विकेट गंवाया.















Back to top button