स्पोर्ट्स

VIDEO : जीत की ख़ुशी में टीम इंडिया जश्न में डूबी,…’काला चश्मा’ गाने पर लगाए ठुमके,…

नई दिल्ली 23 अगस्त 2022 : हरारे में सोमवार को भारत का ग्रैंड सेलिब्रेशन देखने को मिला। यहां टीम के खिलाड़ियों ने ‘काला चश्मा’ गाने पर जमकर डांस किया। जीत के इस जश्न में शिखर धवन, ईशान किशन, आवेश खान जैसे स्टार डांस स्टेप करते नजर आए। 30 सेकंड के इस वीडियो में ईशान ने अपने स्टेप से दर्शकों का दिल जीत लिया।

भारतीय क्रिकेट टीम ने जिम्बाब्वे को उसी के घर में करारी शिकस्त दी है। तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम भारत ने 3-0 से क्लीन स्वीप किया है। तीसरे मैच और पूरी सीरीज के हीरो ओपनर शुभमन गिल रहे हैं। उन्हें ही प्लेयर ऑफ द मैच और सीरीज भी चुना गया है। टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप किया है। उसने पहला मुकाबला 10 विकेट से जीता था, फिर दूसरे में जिम्बाब्वे को 5 विकेट से हराया था और तीसरे मैच में 13 रनों की रोमांचक जीत दर्ज की है।

सीरीज को क्लीन स्वीप से जीतने के बाद टीम इंडिया ने शानदार अंदाज में जश्न मनाया। उन्होंने फिल्मी गाने ‘काला चश्मा’ पर जमकर ठुमके लगाए। इसका वीडियो सीरीज में टीम इंडिया के उपकप्तान रहे शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

वीडियो में देख सकते हैं कि कैमरा ऑन होते ही कप्तान केएल राहुल और धवन अपने हाथों की शटर को कैमरे के ऊपर से हटाते हैं और पीछे का सीन दिखने लगता है। बैकग्राउंड में काला चश्मा गाना बजता सुनाई देता है। इसके बाद गाने पर सभी खिलाड़ी डांस करने लगते हैं। इसी बीच ईशान किशन ने जबरदस्त डांस स्टेप्स दिखाए। उनका साथ सभी ने भी दिया।

https://www.instagram.com/reel/ChkXuF0j1-l/?utm_source=ig_web_copy_link

गाने के आखिर में शुभमन गिल भी शानदार स्टेप्स करते दिखाई दिए। बीच में धवन ने भी शानदार डांस किया।इस जश्न में आवेश खान, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, ऋतुराज गायकवाड़ के साथ बाकी प्लेयर्स भी नजर आते हैं। जबकि कप्तान राहुल शटर हटाने के बाद साइड में हो जाते हैं। वह कैमरे में दिखाई नहीं देते।

Back to top button