टॉप स्टोरीज़

एक परफ्यूम फैक्ट्री में लगी भयानक आग ,50 से अधिक लोग फंसे ,मचा हड़कंप..

हिमाचल 2 फरवरी2024| हिमाचल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में एक कॉस्मेटिक और परफ्यूम फैक्ट्री में भीषण आग लगने की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि आग लगने से फैक्ट्री के कई कर्मचारियों के अंदर फंसे होने की आशंका है। फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुँच चुकी है और आग बुझाने का कार्य लगातार फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा जारी हैं।

आग लगने से मची अफरा-तफरी

आपको बता दे कि आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जिसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आये है। आग के फैक्ट्री के लोगों ने बाहर भागना शुरू किया तो वहीं कुछ लोगों ने छत से कूदकर अपनी जान बचाने की कोशिश की।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार कुल 19 घायलों सहित 41 लोगों को बचा लिया गया है। एनडीआरएफ और दमकल विभाग की कई टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। अभी भी आग बुझाने का प्रयास किया जा रही है। उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा। बता दें कि फैक्ट्री में परफ्यूम और कॉस्मेटिक के अन्य सामान बनाए जा रहे थे। वहीं हादसा होने के दौरान कई सारे कर्मचारी वहां पर काम कर रहे थे। वहीं आग किस वजह से लगी है, इसका अभी तक पता नहीं चल सका है। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Back to top button