पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

VIDEO : मंत्री ने काटा बवाल….कलेक्टर-एसपी को रास्ता देने के लिए मंत्री की गाड़ी रोकी… मैं सरकार हूं…..जब तक सस्पेंशन नहीं होगा…

पटना 2 दिसंबर 2021। बिहार के मंत्री ने विधानसभा परिसर में बवाल काट दिया। गाड़ी रोके जाने से मंत्रीजी इस कदर खफा हुए कि ये भी धमकी दे दी, कि जब तक मंत्री का सस्पेंशन नहीं होगी, तब तक वो सदन में नहीं जायेंगे। पुलिसवालों पर बौखलाये मंत्रीजी का नाम जीवेश मिश्रा है।

दरअसल विधानसभा सत्र के चौथे दिन बीजेपी कोटे से मंत्री जीवेश मिश्रा विधानसभा की तरफ जा रहे थे। तभी उनको पुलिसकर्मियों ने रोक दिया। इसके बाद जीवेश मिश्रा भड़क गये। उन्होंने पुलिसकर्मियों पर तमतमाते हुए सरेराह बवाल काट दिया। उनका कहना था कि पटना के एसपी और डीएम की वजह से उसकी गाड़ी को विधानसभा में आने से रोका गया है।

गुस्से में तिलमिलाए श्रम मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि हम सरकार हैं, एसपी और डीएम के लिए हमको जाने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि एसपी और डीएम की गाड़ी के काण मंत्री की गाड़ी को रोकना कहां का कानून है। गाड़ी जिसने रोकी है, जब तक उसका सस्पेंशन नहीं होगा, तब तक मैं सदन के अंदर नहीं जाऊंगा। मंत्री का कहना था कि उनकी गाड़ी रोकी गयी, जबकि सामने से ही एसपी और कलेक्टर की गाड़ी निकल गया।

Back to top button