हेडलाइन

VIDEO : पूर्व गृहमंत्री के साथ बीच सड़क पर युवक ने किया विवाद, विधायक पहुंचे थाने…उधर सदन में भी उठा मामला, मुख्यमंत्री बोले..

रायपुर 23 मार्च 2023। पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर के साथ बीच सड़क पर एक युवक ने दुर्व्यवहार किया। विधायक की गाड़ी को गलत तरीके से ओवरटेक कर लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने पर रामपुर विधायक ने जब युवक को टोका, तो युवक विधायक ननकीराम कंवर से ही उलझ गया। इस मामले को लेकर विधायक ननकी राम कंवर ने सिविल लाइन थाने में शिकायत की है।

इधर विधायक से दुर्वयवहार का मामला विधानसभा में भी उठा। नेताप्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री को प्रकरण गंभीरता से लेने की माँग की। नेताप्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि विधानसभा सदस्य ननकीराम कंवर के साथ विवाद किया है। इस पूरे मामले को मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री द्वारा गंभीरता से लेना चाहिये।

मुख्यमंत्री ने इस पर बताया कि पूरी घटना को संज्ञान में लिया गया है। शंकर नगर चौक के पास कुछ लोगो के साथ बहस हुई थी। जिसकी शिकायत की गई है, इस पर अधिकारियों द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

इस पूरे मामले में ननकीराम ने बताया कि जब लापरवाही पूर्वक गा़ड़ी चला रहे युवक को रोका गया, तो युवक उनके साथ दादागिरी करने लगा। ..

Back to top button