मनोरंजन

‘फैमिली मैन’ सीजन 2 के हिट होने के बाद अब ‘फैमिली मैन 3’ में मनोज बाजपेयी जीतेंगे फेन्स का दिल

'फैमिली मैन' सीजन 2 के हिट होने के बाद अब 'फैमिली मैन 3' में मनोज बाजपेयी जीतेंगे फेन्स का दिल

‘फैमिली मैन’ सीजन 2 के हिट होने के बाद अब ‘फैमिली मैन 3’ में मनोज बाजपेयी जीतेंगे फेन्स का दिल मनोज बाजपेयी की ‘फैमिली मैन 3’ की शूटिंग शुरू हो गयी है। अमेजन प्राइम ने सेट से तस्वीर शेयर की है, जिसमें श्रीकांत तिवारी के साथ-साथ स्टार कास्ट भी नजर आ रही है। इस अपकमिंग सीरीज को डायनेमिक जोड़ी राज और डीके हैं।

यह भी पढ़े : CG : विवाद के बाद तमतमाए पति ने पत्नी की गला दबाकर कर ले ली जान ,पुलिस जब मौके पर पहुंची तो इस तरह हुआ वारदात का खुलासा…

‘फैमिली मैन’ सीजन 2 के हिट होने के बाद अब ‘फैमिली मैन 3’ में मनोज बाजपेयी जीतेंगे फेन्स का दिल

राज-डीके द्वारा क्रिएटेड और डायरेक्टेड सुमन कुमार और राज एंड डीके द्वारा लिखित मच अवेटेड सीरीज ‘फैमिली मैन’ के तीसरे सीजन में पूरानी कास्ट वापस नजर आने वाली है, जिनमें प्रियामणि (सुचित्रा तिवारी), शारिब हाशमी (जेके तलपड़े), अश्लेषा ठाकुर (धृति तिवारी), वेदांत सिन्हा (अथर्व तिवारी) शामिल हैं।

मनोज बाजपेयी की मोस्ट पॉपुलर सीरीज ‘द फैमिली मैन’ सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरीज में है। दूसरे सीजन के लिए रिन्यू की गई इस सीरीज की स्टार कास्ट को फैन्स द्वारा बहुत प्यार मिला है और दर्शक इसके तीसरे पार्ट का लंबे समय से इंतजार कर रहे है , अब फैन्स का इंतजार खत्म हुआ।  प्राइम वीडियो ने ‘द फैमिली मैन 3′ की शूटिंग को लेकर अपडेट शेयर की है। इस सीरीज का तीसरा सीजन जल्द ही रिलीज होगा। डायनेमिक जोड़ी राज और डीके की’द फैमिली मैन 3’ से एक बार फिर मनोज बाजपेयी श्रीकांत तिवारी फैन्स का दिल लूटने को है तैयार।

मनोज बाजपेयी ने आखिरकार अपकमिंग सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है। प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया पर तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू होने की घोषणा करने के साथ स्टार कास्ट की तस्वीर भी शेयर की गयी  है। अपकमिंग सीरीज को राज और डीके की जोड़ी ने अपने बैनर डी 2आर फिल्म्स के तहत तैयार किया है। मनोज बाजपेयी फिर श्रीकांत तिवारी के दमदार किरदार निभाते नजर आएंगे।

‘फैमिली मैन’ के दोनों सीजन के हिट होने के बाद अब इसका तीसरा सीजन को जल्द ही रिलीज करने वाले है , अपकमिंग सीरीज ‘फैमिली मैन 3’ को लेकर सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रही है। ‘फैमिली मैन 3’ की शूटिंग की घोषणा करते हुए प्राइम वीडियो ने फोटो शेयर की है। पहली तस्वीर में क्लैपिंग बोर्ड नजर आ रहा है और दूसरी फोटो में मनोज बाजपेयी, सुमन कुमार और राज एंड डीके दिखाई आ रहे है ।

यह भी पढ़े : जेनेलिया संग वोट डालने पहुंचे रितेश देशमुख, देखे तस्वीरें

Back to top button