स्पोर्ट्स

VIDEO – जब इस क्रिकेटर के लिए उनकी पत्नी के मुंह से निकला “भाईसाहब”, फैन्स ने चुटकी लेने में नहीं छोड़ी कोई कसर…देखे विडियो

 

नई दिल्ली 14 फरवरी 2022 । वेलेंटाईन डे के खास मौके पर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की कोरियोग्राफार पत्नी ने उनके राजस्थान रायल्स की टीम में शामिल होने की बधाई अपने ही अंदाज में दिया है। इंस्टाग्राम पर धनाश्री ने विडियों शेयर किया है जिसमें किसी हील स्टेशन में स्नो फॉल के बीच गाना गुनगुनाते हुए धनाश्री अपने क्रिकेटर पति युजवेंद्र चहल को “भाईसाहब” कहती हुई नजर आ रही है। इंस्टाग्राम पर ये विडियों शेयर होते ही उनके फैन इस विडियों पर जमकर चुटकी ले रहे है।

https://www.instagram.com/p/CZ8dFp3J-Dh/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

गौरतलब है कि क्रिकेटर युजवेंद्र चहल मैदान पर काफी एक्टिव रहते हैं, उसी तरह उनकी पत्नी और कोरियोग्राफर धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव दिखाई देती है। ऐेसे में धनाश्री ने युजवेंद्र चहल के राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल होने की बधाई अपने ही अंदाज में दी है। धनाश्री ने आज 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे के दिन इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर की है, इस पोस्ट में धनाश्री और युजवेंद्र किसी ऐसी जगह पर हैं जहां स्नोफॉल हो रहा है, जाहिर है कि ये कपल वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रहा है, वीडियो में धनाश्री मस्ती भरे मूड में “हां है कोई तो वजह कि जीने का मजा आने लगा”… ये गाना गुनगुना रही हैं, खास बात ये है कि वीडियो में जब युजवेंद्र दोबारा दिखाई देते हैं तो धनाश्री कहती है “भाईसाहब” आप फिर आ गए वीडियो में धनाश्री के मुंह से युजवेंद्र के लिए भाईसाहब निकलना था कि उनके फैन्स ने भी मस्ती भरे अंदाज में इस कपल के मजे लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

इस वीडियो के साथ धनाश्री एक लंबा.चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। धनाश्री ने युजवेंद्र को टैग करते हुए उन्हें मिस्टर रॉयल कहते हुए लिखा है कि मिस्टर रॉयल युजवेंद्र चहल राजस्थान रॉयल्स जॉइन करने के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं, धनाश्री ने लिखा है कि ये नई शुरूआत के साथ 100 प्रतिशत देने का समय है। मुझे गर्व है कि आप हमेशा देश के लिए खेलते हैं, इसलिए आपका ड्रेस का मुख्य रंग नीला होता है। अब राजस्थान रॉयल्स की पिंक ड्रेस के साथ भी संतुलन बनाना है।

धनाश्री ने युजवेंद्र की इस बात के लिए भी तारीफ की है कि वे खुद के और धनाश्री के प्रोफेशन की कभी तुलना नहीं करते। चहल खुद के साथ-साथ धनाश्री के करियर को भी बराबरी का महत्व देते हैं और उन्हें हमेशा सपोर्ट करते आये हैं। हम आपको बता दे युजवेंद्र और धनाश्री की शादी साल 2020 में हुई थी। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। धनाश्री एक यूट्यूब चैनल भी चलाती है, जो काफी लोकप्रिय है।

Back to top button